ताज़ा खबर
 

मोहम्‍मद कैफ ने राजीव शुक्‍ला को दिया ऐसा चैलेंज, लोग उड़ाने लगे IPL कमिश्‍नर का मजाक

साल 2002 से लेकर 2006 तक भारतीय वनडे टीम का हिस्सा रहे कैफ ने टीम को कई बार जीत दिलाने का काम किया है। कैफ को इंग्लैंड के खिलाफ 2002 के नेटवेस्ट सीरीज फाइनल के लिए याद किया जाता है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ।

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चल रहे हम फिट तो इंडिया फिट (#HumFitTohIndiaFit) टैगलाइन फिटनेस चैलेंज में लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला को चैलेंज दिया है। कैफ इस वीडियो में जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं, उन्होंने राजीव शुक्ला को ऐसा करने को कहा। कैफ के ट्विटर पर इस वीडियो के पोस्ट करते ही फैन्स ने वीडियो पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा, ”ये किसको चैलेंज कर दिया आपने वो वर्कआउट के नाम पर समोसे खाते हैं। जबकि एक यूजर्स ने लिखा, ”राजीव शुक्ला और फिटनेस का दूर-दूर तक नाता नहीं है। कैफ भाई आपने भी जाकर किसे फिटनेस चैलेंज के लिए चुना। जहां एक ओर फिटनेस चैलेंज चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग चैलेंज को लेकर मजाकिया मूड में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में इस चैलेंज को लेकर लोगों के बीच काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है।

राजीव शुक्ला के साथ सौरव गांगुली

साल 2002 से लेकर 2006 तक भारतीय वनडे टीम का हिस्सा रहे कैफ ने टीम को कई बार जीत दिलाने का काम किया है। कैफ को इंग्लैंड के खिलाफ 2002 के नेटवेस्ट सीरीज फाइनल के लिए याद किया जाता है। इस मैच में कैफ ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को मैच जिताने का काम किया था। कैफ ने अपने करियर में 13 टेस्ट और 125 वनडे मैचों में खेला है।

बता दें कि केंद्रीय खेल मंत्री और सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने सबसे पहले इस चैलेंज को शुरू किया था। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को यह चैलेंज दिया। इसके बाद विराट कोहली ने पीएम नरेंद्र मोदी, महेंद्र सिंह धोनी और पत्नी अनुष्का शर्मा को इस चैलेंज को पूरा करने के लिए कहा। जिसके बाद सभी ने इस चैलेंज को स्वीकार कर इसे पूरा किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App