ताज़ा खबर
 

लुंगी और हैट पहनकर चेन्नई में शॉपिंग करने निकले मैथ्यू हेडन, 200 रुपये की घड़ी मोलभाव कर 180 में ली

Indian Premier League, Chennai Super Kings: हेडन और पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के बीच अक्सर मजाकिया नोकझोंक देखने को मिलते रहते हैं। अभी कुछ दिन पहले मैथ्यू हेडन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी।

पूर्व ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी मैथ्यू हेडन। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

former Australia cricketer: पूर्व ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी मैथ्यू हेडन आईपीएल 2019 में बतौर कमेंटेटर जुड़े हुए हैं। हेडन का आईपीएल से रिश्ता काफी पुराना रहा है, हेडन ने शुरुआती कुछ सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने का काम किया था। किंग्स की तरफ से पहले तीन सीजन में हेडन का प्रदर्शन शानदार रहा था। हेडन और पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के बीच अक्सर मजाकिया नोकझोंक देखने को मिलते रहते हैं। अभी कुछ दिन पहले मैथ्यू हेडन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में हेडन बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ दिखाई पड़ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया ही नहीं भारत में भी हेडन के प्रशंसकों की कमी नहीं है। ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ उनका सरल स्वभाव भी फैंस को हमेशा से भाता रहा है। तस्वीर के अलावा हेडन ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें वो चेन्नई के टी नगर में लुंगी और हैट पहनकर अपनी पहचान छिपाकर घूमते दिखाई पड़ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने शॉपिंग का लुप्त भी उठाया।

दअसल, टी नगर की सड़क पर मौजूद दुकान पर हेडन को एक घड़ी पसंद आ गई और वह उसका मोल-भाव करने लगे। इसके बाद 200 वाली घड़ी को उन्होंने 180 में खरीदने का काम किया। रिपोर्ट के मुताबिक हेडन को पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और मौजूदा समय में राजस्थान रॉयल्स के कोच शेन वॉर्न ने चेन्नई-राजस्थान मैच के बाद 1000 रुपए में शॉपिंग करने का चैलेंज दिया था। इस चैलेंज को स्वीकारते हुए हेडन ने पहले घड़ी ली फिर टी-शर्ट और लुंगी को भी उन्होंने सस्ते दामों में खरीदा।

 

View this post on Instagram

 

Bit of undercover shopping at T Nagar Street Mall in Chennai @starsportsindia @iplt20 @chennaiipl

A post shared by Matthew Hayden (@haydos359) on

बता दें कि चेन्नई की टीम इस सीजन शानदार अंदाज में टूर्नामेंट का आगाज किया है। टीम ने अपने पहले चार मुकाबलों में से तीन में जीत दर्ज की है। राजस्थान के खिलाफ भी टीम को 8 रनों से जीत प्राप्त हुई थी। मैथ्यू हेडन इससे पहले भी कई बार फनी हरकतें करते रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App