ताज़ा खबर
 

ब्रेट ली ने माना, ऑस्ट्रेलिया में जमकर चलेगा कोहली का जादू, लगेंगे चौके-छक्के

साल 2014-15 के दौरान जब बारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी तो उस समय विराट कोहली अपनी टीम के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। विराट कोहली ने चार शतक लगाए, इस दौरान कोहली के बल्ले से कुल 692 रन निकले थे।

ब्रेट ली और विराट कोहली।

इस साल के आखिर में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है। 21 नवंबर से शुरू हो रहे इस दौरे में अभी काफी समय है, लेकिन बयानबाजी का दौर अभी से ही चल पड़ा है। कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने विराट कोहली को लेकर कहा था कि वह चार टेस्ट मैचों की सीरीज में विराट कोहली को एक भी शतक नहीं लगाने देंगे। वहीं अब कमिंस से ठीक विपरीत बयान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने दिया है। ब्रेट ली ने एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली की जमकर प्रशंसा की। ब्रेट ली ने कहा कि कोहली इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और वह ऑस्ट्रेलिया में भी खूब रन बनाएंगे। बता दें कि साल 2014-15 के दौरान जब बारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई थी तो उस समय विराट कोहली अपनी टीम के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। विराट कोहली ने चार शतक लगाए, इस दौरान कोहली के बल्ले से कुल 692 रन निकले थे।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback
  • Honor 8 32GB Pearl White
    ₹ 14210 MRP ₹ 30000 -53%
    ₹1500 Cashback
विराट कोहली।

कोहली ने इस साल की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट और वनडे में शतक लगाने में कामयाब रहे थे। हालांकि, इंग्लैंड दौरे पर कोहली अभी तक कोई शतक नहीं लगा पाए हैं, लेकिन पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में उनके पास शतक लगाने का मौका होगा। इंग्लैंड के लिए कोहली से निपटना आसान नहीं होगा। ली के मुताबिक कोहली के अंदर रनों की भूख दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।

वहीं ग्लेन मैकग्रा ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों से कोहली को जल्द से जल्द आउट करने की बात कही। मैकग्रा ने कहा, ‘यह एक मुश्किल सीरीज होगी, भारत के मुकाबले ऑस्ट्रेलिया पर घर में जीत का दवाब अधिक होगा। बता दें कि कोहली ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टेस्ट शतक जड़ने में कामयाब रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App