ताज़ा खबर
 

IND vs AFG: ‘तुम पाकिस्‍तान के जैसे अफगानिस्‍तान को ज्‍यादा सपोर्ट करते हो’, हर्षा भोगले ने यूं दिया जवाब

अफगानिस्तान की टीम टेस्ट में डेब्यू कर रह रही है और उम्मीद है कि वो इस मैच में बेहतर प्रदर्शन करेगी। हर्षा इससे पहले भी अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान की तारीफ करते रहे हैं। सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स हर्षा को अफगानिस्तान को सपोर्ट करने पर ट्रोल कर रहे हैं।

भारतीय कमेंटेटर हर्षा भोगले। (फोटोः फेसबुक)

अफगानिस्तान और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान दिग्गज कमेंटटर हर्षा भोगले ने अफगानिस्तान खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की। हर्षा भोगले ने ट्वीट कर बतौर कमेंटटर आज मेरे लिए बहुत बड़ा दिन है। अफगानिस्तान की टीम टेस्ट में डेब्यू कर रह रही है और उम्मीद है कि वो इस मैच में बेहतर प्रदर्शन करेगी। हर्षा इससे पहले भी अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान की तारीफ करते रहे हैं। सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स हर्षा को अफगानिस्तान को सपोर्ट करने पर ट्रोल कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ”हर्षा लगता है आप अफगानिस्तान को भारत से ज्यादा पसंद कर रहे हैं, अगर आप ऐसा कर रहे हैं तो इसका मतलब है कि आप पाकिस्तान को सपोर्ट कर रहे हैं”। इस पर हर्षा ने जवाब दिया कि बतौर कमेंटटर ये मेरा काम है जो आपको पता होना चाहिए।

harsha bhogle, IPL 2016 commentary, IPL commentary team, IPL 2016 Harsha Bhogle, Harsha Bhogle contract, Harsha Bhogle commentary contract, Sanjay Manjrekar, Cricket, IPL 9, हर्षा भोगले, आईपीएल 2016 कमेंट्री टीम, आईपीएल 9, संजय मांजरेकर वीरेंद्र सहवाग के साथ हर्षा भोगले। (Photo Source: Twitter)

वहीं एक फैन ने लिखा, ”कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान के खिलाफ आयरलैंड ने भी टेस्ट में अपना डेब्यू किया था, उस दौरान आपकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी। इसके अलावा भी फैन्स ने हर्षा पर कई आरोप लगाए हैं। बता दें कि इस मैच में शिखर भारत के पहले ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं, जिन्होंने किसी भी टेस्ट मैच में पहली पारी के पहले सत्र में शतक लगाया है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर किसी भी टेस्ट मैच की पहली पारी के पहले सत्र में शतक लगाने वाले धवन छठे बल्लेबाज हैं।

इस सूची में उनसे पहले आस्ट्रेलिया के विक्टर ट्रंपर, चार्ली मैकार्टनी, डॉन ब्रैडमैन और डेविड वॉर्नर के अलावा पाकिस्तान के मजीद खान का नाम शामिल है। ऑस्ट्रेलिया के ट्रंपर ने साल 1902 में मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में पहले सत्र में 103 रन बनाते हुए शतक लगाया था। इसके अलावा 1926 में आस्ट्रेलिया के ही बल्लेबाज मैकार्टनी ने इंग्लैंड के ही खिलाफ यह कारनामा किया था। उन्होंने 112 रन बनाए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App