ताज़ा खबर
 

हार्दिक पंड्या पर नस्लीय टिप्पणी! सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोलर की लगाई क्लास

हाल ही में उनका नाम सुर्खियों में तब आया जब टीवी कलाकार क्रिस्टल डिसूजा ने हार्दिक पांड्या के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। उनकी इस तस्वीर पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

Hardik Pandya,Instagramक्रिस्‍टल डिसूजा ने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की जिसपर कई लोगों कमेंट किया। फोटो-( क्रिस्‍टल डिसूजा /इंस्टाग्राम)

अपने प्रदर्शन से खेल के मैदान पर थोड़े समय में अपनी अलग पहचान बना चुके हार्दिक पांड्या किसी पहचान के मोहताज नहीं है। हार्दिक  सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। हाल ही में उनका नाम सुर्खियों में तब आया  जब टीवी कलाकार  क्रिस्टल डिसूजा ने हार्दिक पांड्या के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। उनकी इस तस्वीर पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

इस दौरान एक शख्स ने अभद्र टिप्पणी करते हुए क्रिस्ट की पोस्ट पर  नस्लीय कमेंट लिखा। ट्रोल करने वाले इस शख्स को बाकि यूजर्स ने जमकर सबक सिखाया और इंस्टग्राम पर ही उसका जवाब दे दिया। हार्दिक पांड्या के इस फोटो पर कमेंट करते हुए ट्रोलर ने लिखा था, ‘कालू भाई आप वेस्‍टइंडीज की वर्ल्‍डकप टीम में सिलेक्‍ट क्‍यों नहीं हुए?

 

View this post on Instagram

 

Mere Bhai Jaisa Koi Hard ich Nahi Hai. . . . #brotherfromanothermother

A post shared by

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जानिए कौन है वो मिस्ट्री गर्ल जो रातोंरात बन गई स्टार, आरसीबी और हैदराबाद मुकाबले में बटोरी थी सुर्खियां
2 IPL 2019 से बाहर हुई केकेआर के कोच ने माना- टीम में तनाव का माहौल
3 वर्ल्ड कप से पहले केदार जाधव की चोट ने बढ़ाई भारतीय टीम की चिंता, बाहर हुए तो इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका
IPL 2020 LIVE
X