ताज़ा खबर
 

#metoo: लसिथ मलिंगा पर आरोप- मुंबई में आईपीएल मैच के दौरान महिला पर किया सेक्सुअल असॉल्ट

श्रीलंका के पूर्व कप्तान और मंत्री अर्जुन रणतुंगा के बाद लसिथ मलिंगा पर भारतीय प्लेबैक सिंगर चिनमयी श्रीपदा ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। भारतीय गायिका श्रीपदा ने गुरुवार को लसिथ मलिंगा पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान एक महिला के साथ मुंबई के एक होटल में यौन उत्पीड़न के आरोप लगाया है। श्रीपदा ने ट्वीटर पर अपनी जानकार महिला के साथ हुए हादसे को साझा किया।

श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा। (PTI Photo)

सोशल मीडिया से शुरू हुई #Metoo मुहिम में अब महिलाएं बिना किसी झिझक अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न या यौन दुर्व्यवहार को लोगों के सामने रख रही है। बॉलीवुड के बाद क्रिकेटर्स भी मीटू के आरोपों में घिरते नजर आ रहे हैं। श्रीलंका के पूर्व कप्तान और मंत्री अर्जुन रणतुंगा के बाद लसिथ मलिंगा पर भारतीय प्लेबैक सिंगर चिनमयी श्रीपदा ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। भारतीय गायिका श्रीपदा ने गुरुवार को लसिथ मलिंगा पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान एक महिला के साथ मुंबई के एक होटल में यौन उत्पीड़न के आरोप लगाया है। श्रीपदा ने ट्वीटर पर अपनी जानकार महिला के साथ हुए हादसे को साझा किया। श्रीपदा की दोस्त के साथ जो घटना हुई उसे श्रीपदा ने कुछ इस तरह लिखा, “मैं (श्रीपदा की दोस्त) सामने नहीं आना चाहती थी। कुछ साल पहले मैं अपनी दोस्त के साथ मुंबई गई थी। एक दिन होटल में मेरी दोस्त कहीं दिखाई नहीं दे रही थी जब मैं उसे हर जगह ढूंढ़ रही थी। उस समय आईपीएल चल रहा था और अपनी दोस्त को खोजने के दौरान होटल में मेरा सामना मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी श्रीलंका के लसिथ मलिंगा से हुआ जिन्होंने मुझसे कहा कि मेरी दोस्त उनके कमरे में है।”

श्रीपदा की पोस्ट के मुतबिक, “मैं अंदर गई लेकिन मेरी दोस्त वहां नहीं थी। इसके बाद मलिंगा ने मुझे बिस्तर पर धकेल दिया और मेरे चेहरे की तरफ बढ़ने लगे। मैं उनसे मुकाबला नहीं कर सकी। मैंने अपनी आंख और मुंह बंद किए लेकिन उन्होंने मेरे चेहरे का इस्तेमाल किया। तभी होटल स्टाफ ने बार को दोबारा भरने के लिए दरवाजा खटखटाया, जिसे खोलने वह गए। मैं तुरंत वॉशरूम में गई, अपना चेहरा धोया और जब तक होटल स्टाफ कमरे से जाता मैं वहां से चली गई। मैं शर्म महसूस कर रही थी। मैं जानती थी कि लोग कहेंगे कि तुम जानबूझ के उसके कमरे में गईं, वह मशहूर हैं, आप शायद यह चाहती थीं और इससे भी बुरा आपके साथ होना चाहिए।”

श्रीपदा ने हालांकि अपनी उस दोस्त का नाम साझा नहीं किया जिसके साथ हुई इस घटना को उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है। इससे पहले, बुधवार को भारतीय फ्लाइट अटैंडेंट ने श्रीलंका को विश्व कप दिलाने वाले कप्तान अर्जुन राणातुंगा पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। (आईएएनएस इनपुट के साथ )

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India vs West Indies, 2nd Test: पहले दिन का खेल खत्म, वेस्टइंडीज का स्कोर – 295/7
2 India vs West Indies: ये हो सकती है भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरे टेस्ट मैच की संभावित प्लेइंग इलेवन!
3 South Africa vs Zimbabwe 1st T20: साउथ अफ्रीका ने 34 रन से जीता मैच, 126 रन पर सिमटी जिम्बाब्वे की पूरी टीम
ये पढ़ा क्या ?
X