ताज़ा खबर
 
title-bar

VIDEO: फिर हुआ यह ‘करिश्मा’, बाउंड्री पर दो फील्डरों ने मिलकर लिया शानदार कैच

RCB vs CSK, Highlights: ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्क्स स्टोइनिस ने छक्का जड़ साफ कर दिया कि वह अब खुलकर खेलेंगे। ऐसे में पारी का 17वां ओवर इमरान ताहिर लेकर आए।

प्लेसिस ने पकड़ा ऐसा कैच सब रह गए हैरान। (फोटो सोर्स- आईपीएल/स्क्रीनशॉट)

IPL 2019, RCB vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स का आईपीएल का यह सीजन अभी तक शानदार गुजरा है। इसकी वजह गेंदबाजी, बल्लेबाजी के अलावा टीम की फील्डिंग भी रही है। फील्डिंग के स्तर पर चेन्नई की टीम दूसरों टीमों के मुकाबले में काफी अलग दिखाई पड़ती है। रविवार को आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान भी चेन्नई ने जबरदस्त फील्डिंग का प्रदर्शन किया। इस दौरान चेन्नई के सलामी बल्लेबाज फॉफ डु प्लेसिस ने एक अविश्वसनीय कैच पकड़ सभी को हैरान कर दिया। दरअसल, पहले बल्लेबाजी करते हुए आखिरी के ओवरों में आरसीबी के बल्लेबाज बड़े-बड़े शॉट्स लगाने का प्रयास कर रहे थे। ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्क्स स्टोइनिस ने छक्का जड़ साफ कर दिया कि वह अब खुलकर खेलेंगे। ऐसे में पारी का 17वां ओवर इमरान ताहिर लेकर आए। इमरान ताहिर के इस ओवर की तीसरी गेंद पर मार्कस स्टोइनिस ने लंबा छक्का लगाने की कोशिश की और कैच आउट हो गए।

मार्कस स्टोइनिस का यह कैच फॉफ डु प्लेसिस और ध्रुव शोरे ने मिलकर पकड़ा। बाउंड्री लाइन पर खड़े फॉफ डु प्लेसिस ने हवा में छलांग लगाकर पहले कैच पकड़ा और फिर उसे ध्रुव शोरे की ओर हवा में फेंक दिया। ध्रुव शोरे ने आसानी से कैच को पकड़ स्टोइनिस को वापस पवेलियन भेज दिया। इस कैच को देख खुद स्टोइनिस भी हैरान रह गए। कैच लेने के बाद प्लेसिस का बैलेंस बिगड़ गया और वह बाउंड्री की ओर गिरने लगे, इसी दौरान बैकअप देने के लिए आए शोरे ने कैच लपका और चेन्नई को बड़ी सफलता दिलाई।

यह पहला मौका नहीं है जब आईपीएल में दो खिलाड़ियों ने मिलकर इस तरह का कैच पकड़ा हो। एक दिन पहले हुए पंजाब और दिल्ली के मुकाबले के दौरान भी कॉलिन इनग्राम ने कुछ इसी तरह बाउंड्री के पास उड़कर कैच पकड़ने का काम किया था। इनग्राम ने क्रिस गेल के खेले गए शॉट्स को बाउंड्री लाइन के पास पकड़ अक्षर पटेल के हाथों में थमा दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App