ताज़ा खबर
 

VIDEO: स्टंप छूकर निकल गई गेंद लेकिन नॉट आउट रहा बल्लेबाज, अफसोस करते रह गए उमेश

RCB vs CSK, Highlights: डेल स्टेन ने पहले ही ओवर में 162 रनों का पीछा करने उतरी चेन्नई को शेन वॉटसन और सुरेश रैना के रूप में दो बड़े झटके दिए। 6 रनों पर दो विकेट गंवाने के बाद फॉफ डु प्लेसिस और अंबाती रायडू टीम को संभालने की कोशिश कर रहे थे।

बल्लेबाजी के दौरान फॉफ डु प्लेसिस। (फोटो सोर्स- आईपीएल/स्क्रीनशॉट)

IPL 2019, RCB vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ तेज गेंदबाज उमेश यादव को विराट कोहली ने प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका दिया। उमेश को इस सीजन आरसीबी की ओर से ज्यादा मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। हालांकि, चेन्नई के खिलाफ उमेश यादव ने शुरुआती ओवर्स काफी अच्छा निकाला। डेल स्टेन ने पहले ही ओवर में 162 रनों का पीछा करने उतरी चेन्नई को शेन वॉटसन और सुरेश रैना के रूप में दो बड़े झटके दिए। 6 रनों पर दो विकेट गंवाने के बाद फॉफ डु प्लेसिस और अंबाती रायडू टीम को संभालने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान पारी का तीसरा ओवर डालने आए उमेश यादव ने अपनी दूसरी ही गेंद पर प्लेसिस को लगभग बोल्ड कर दिया। उमेश की गेंद स्टंप छूकर पार्थिव पटेल के हाथों में गई। गेंद स्टंप पर लगने के बावजूद लाइट नहीं जली और ना ही बेल्स नीचे गिरे। इस घटना को देख विकेटकीपर पार्थिव पटेल सहित उमेश यादव भी हैरान रह गए।

हालांकि, इस मैच में फॉप डु प्लेसिस को उमेश यादव ने ही पवेलियन वापस भेजने का काम किया। प्लेसिस को 15 के स्कोर पर उमेश ने एबी डिविलियर्स के हाथों कैच आउट कराया। प्लेसिस के अलावा उमेश के हिस्से में केदार जाधव का विकेट भी आया। जाधव का कैच भी डिविलियर्स ने पकड़ने का काम किया। पारी के अंतिम ओवर में उमेश महंगे रहे और धोनी को 24 रन दे बैठे। चार ओवर के अपने स्पेल में उमेश ने 47 रन देकर दो विकेट झटकने का काम किया।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इस सीजन आईपीएल में गेंद स्टंप को किस करके निकली हो, इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स मैच के दौरान ऐसा देखा जा चुका है। धवल कुलकर्णी की गेंद क्रिस लिन के स्टंप पर जा लगी, लेकिन इस दौरान गिल्ली जमीन पर नहीं गिरी। लिहाजा अंपायर ने लिन को आउट नहीं दिया। स्टंप में लाइट जली, लेकिन बल्लेबाज को आउट करार देने के लिए गिल्ली का नीचे गिरना जरूरी होता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: विराट कोहली का विकेट झटक इमरान ताहिर स्टाइल में दीपक चहर ने मनाया जश्न, ऐसा रहा धोनी का रिएक्शन
2 VIDEO: साथी क्रिकेटर हो गया रन आउट, धोनी ने इस तरह मैदान पर जताई नाराजगी
3 VIDEO: इसे कहते हैं धोनी का जलवा, माही का शॉट रोकने के लिए भागे 4-4 फील्डर
ये पढ़ा क्या?
X