ताज़ा खबर
 

इमरान खान पर नए आरोप- क्रिकेटर सकलैन मुश्ताक पर थे फिदा, ट्रांसजेंडर की लेते थे ‘सेवाएं’

पाकिस्तान के जाने माने ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक पर इमरान खान फिदा थे, रेहम ने कहा कि वह जिस तरह से सकलैन की बात बताते थे उससे साफ हो गया था कि वह दोस्ती से बढ़कर कुछ और है। रेहम ने कहा, 'इमरान खान वाइफ के साथ हमेशा मार-पीट करते हैं। वह ड्रग्स लेते हैं, महिलाएं ही नहीं इमरान का शादीशुदा मर्द के साथ भी संबंध रहा है।'

पूर्व पत्नी रेहम खान के साथ इमरान। (फाइल फोटो)

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी के नेता इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने अपनी किताब में इमरान की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया है। पहले से विवादों में रहने वाली रेहम खान की यह किताब रिलीज होते ही बहस का मुद्दा बन गई है। इस किताब के जरिए इमरान खान पर उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। पाकिस्तान में इस किताब का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। चुनाव के समय में इस किताब के रिलीज होने से इमरान खान के राजनीति जीवन पर भी नकारात्मक प्रभाव देखने को मिल सकता है। रेहम ने अपनी किताब में खुलासा किया है कि इमरान का कई महिलाओं से संबंध थे, यहां तक कि वह ट्रांसजेंडर की सेवाएं भी लेते थे। रेहम के मुताबिक इस बात का खुलासा इमरान ने खुद उनसे किया था, इमरान ने कहा था कि इस दुनिया में उनके कई नाजायज बच्चे हैं। भारत में भी उनके कई बच्चे हैं। इमरान के मुताबिक उनके एक नाजायज बच्चे की उम्र 34 साल है। रेहम ने बताया कि यह सभी बातें उनके अलावा इमरान की पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ को भी पता है।

Imran Khan, Imran Khan attacks India, pti, pakistan tehreek e insaf, Muslim, Indian muslims, Pakistan muslims, Hindi news, World news, Pakistan news, Hindi news, News in Hindi, Jansatta पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता इमरान खान (Express file photo)

पाकिस्तान के जाने माने ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक पर इमरान खान फिदा थे, रेहम ने कहा कि वह जिस तरह से सकलैन की बात बताते थे उससे साफ हो गया था कि वह दोस्ती से बढ़कर कुछ और है। रेहम ने कहा, ‘इमरान खान वाइफ के साथ हमेशा मार-पीट करते हैं। वह ड्रग्स लेते हैं। महिलाएं ही नहीं इमरान का शादीशुदा मर्द के साथ भी संबंध रहा है।’ रेहम के मुताबिक 70 के दशक में इमरान ने एक बार उन्हें कहा था कि उनका अफेयर अभिनेत्री से चल रहा है। वह अभिनेत्री 70 के दशक में काफी मशहूर थी और इमरान से उसका रिश्ता काफी समय तक चला था।

इसके अलावा इमरान का अपनी वाइफ या किसी दूसरी औरतों से बात करने का तरीका बेहद गलत था। वह शादीशुदा होते हुए भी लगातार कई महिलाओं के साथ फ्लर्ट करते रहते। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी में काम करने वाली कई महिला कार्यकर्ताओं के साथ इमरान के संबंध थे। रेहम कई बार खुद इमरान और उन महिलाओं के बीच हुई अश्लील बातों का चैट मोबाइल में देख चुकी हैं। रेहम ने कहा कि वो इमरान से एक पत्रकार के तौर पर मिली थी, लेकिन उन्हें हमेशा वो एक घमंडी आदमी लगे। इमरान अंधविश्वासी के साथ-साथ क्रिमनल माइंडेड पर्सन थे। किताब रिलीज होने से पहले इमरान ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App