ताज़ा खबर
 

VIVO IPL Auction 2018: फैंस की पहली पसंद बने बेन स्टोक्स, इस बार भी लग सकती है बड़ी बोली

ऑन लाइन वोटिंग की शुरुआत 15 जनवरी 2018 को की गई थी, जिसे भारत में काफी पसंद किया गया है। इसमें खिलाड़ियों के दो समूह रखे गए थे। एक समूह में 30 स्टार खिलाड़ी थे तो एक में 20 अनकैप्ड खिलाड़ी थे। वोटिंग 25 जनवरी को समाप्त हो गई।

बेन स्टोक्स। (फोटो सोर्स- आईपीएल)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन की आठ टीमों में से सात टीमों के प्रशंसक चाहते हैं कि इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स उनकी टीम के लिए खेलें। इस बात की जानकारी एक ऑन लाइन वोटिंग कार्यक्रम के जरिए मिली। आईपीएल-11 को अलग अंदाज में पेश करने को तैयार आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित अपनी तरह के पहले चुनावों में क्रिकेट प्रशंसकों ने आने वाले सीजन में अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम के लिए अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को चुना है। इसके लिए के लिए ऑन लाइन वोटिंग की शुरुआत 15 जनवरी 2018 को की गई थी, जिसे भारत में काफी पसंद किया गया है।

इसमें खिलाड़ियों के दो समूह रखे गए थे। एक समूह में 30 स्टार खिलाड़ी थे तो एक में 20 अनकैप्ड खिलाड़ी थे। वोटिंग 25 जनवरी को समाप्त हो गई। इन वोटिंग में आठ में से सात टीम के खिलाड़ी चाहते हैं कि स्टोक्स उनके लिए खेलें। स्टार खिलाड़ियों में चेन्नई सुपर किंग्स के 26 और राजस्थान रॉयल्स के 46 फीसदी प्रशंसक चाहते हैं कि न्यूजीलैंड के ब्रेंडन मैक्कलम उनकी टीम के लिए खेलें। वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स के 41 और किंग्स इलेवन पंजाब के 22 फीसदी प्रशंसक अंजिक्य रहाणे को अपनी टीम की जर्सी में देखना चाहते हैं।

IPL Auction 2018 LIVE: मनीष पांडे को 11 करोड़ में हैदराबाद ने खरीदा, केकेआर के हुए क्रीस लीन

अनकैप्ड खिलाड़ियों में बासिल थंपी को आठ में सात टीमों के खिलाड़ी अपनी टीम में चाहते हैं। वहीं मुंबई इंडियंस के 49 फीसदी और रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के 27 फीसदी प्रशंसक चाहते हैं कि क्रुणाल पांड्या उनकी टीम के लिए खेलें।

स्टोक्स के अलावा यह देखना दिलचस्प होगा कि कोलकाता नाइट राइडर्स को दो बार खिताब दिलाने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज गौतम गंभीर किसकी जर्सी में दिखेंगे। गंभीर ने उनकी घरेलू टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ जाने की इच्छा जाहिर की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App