ताज़ा खबर
 

T20 Blast 2019 Live Cricket Score Streaming Online: आज खेले जाएंगे 7 मुकाबले, ऐसे देख सकते हैं लाइव मैच

English Vitality T20 Blast 2019 Live Cricket Score Streaming Online Today Match: एसेक्स को अपने पहले मैच में मिडिलसेक्स से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में जेड डर्नबैक की कप्तानी वाली सरे की टीम को वह शनिवार को हराकर जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी।

English T20 Blast 2019: जानिए किसका पलड़ा भारी

English T20 Blast 2019 Live Cricket Score Streaming Online: इंग्लिंश काउंटी क्रिकेट लीग टी-20 ब्लास्ट में शुक्रवार को सात मैच खेले जाएंगे। पहला मैच वॉरसेस्टरशायर बनाम वार्विकशायर के बीच भारतीय समनुसार रात के 10 बजे से शुरू होगा। इस बार टूर्नामेंट में 18 टीमें हिस्सा ले रही है। इन सभी टीमों को दो ग्रुपों में बाटां गया है। नॉर्थ डिवीज़न और साउथ डिवीजन के रूप में बंटे हुए इन टीमों के बीच 21 सितंबर तक लगातार मैच खेले जाएंगे। शुक्रवार को दूसरा मैच ग्लॉस्टरशायर बनाम ग्लैमरगन के बीच होगा। यह मुकाबला भी भारतीय समनुसार रात 10 बजे शुरु होगा। बाकी के सभी पांच मुकाबले रात 11 बजे से शुरू होंगे। रात 11 बजे से डरहम बनाम नॉर्थम्पटनशायर, एसेक्स वर्सेज सरे, हैम्पशायर वर्सेज ससेक्स, यॉर्कशायर बनाम नॉटिंघमशायर और लीस्टरशायर बनाम लंकाशायर के बीच खेला जाएगा। डैन क्रिश्चियन की कप्तानी में नॉटिंघमशायर कॉलिन एकरमैन की लीस्टरशायर को हराने की कोशिश करेगी। वहीं फैंस की नजरें एसेक्स के खिलाड़ी मोहम्मद आमिर और रवि बोपारा पर खास नजरें होंगी।

एसेक्स को अपने पहले मैच में मिडिलसेक्स से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में जेड डर्नबैक की कप्तानी वाली सरे की टीम को वह शनिवार को हराकर जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। सरे की टीम एसेक्स के मुकाबले काफी कमजोर दिखाई पड़ रही है। ल्यूक राइट की कप्तानी वाली ससेक्स की टीम गेंदबाजी विभाग में मजबूत नजर आ रही है। टीम के पास राशिद खान और जोफ्रा आर्चर जैसे गेंदबाज मौजूद है।

इंग्लिंश काउंटी क्रिकेट लीग T20 Blast 2019 में खेले जाने वाले सभी मुकाबलों को आप Worcestershire, Gloucestershire, Durham, Essex, Hampshire, Yorkshire और Leicestershire के youtube चैनल पर देख सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 धोनी के मैनेजर का खुलासा, अभी भारत के लिए और क्रिकेट खेलना चाहते हैं माही
2 India A vs West Indies A: खालील और अक्षर के बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद हारा भारत, वेस्टइंडीज ने 5 रन से मैच जीता
3 India A vs West Indies A: अक्षर पटेल के 81 रनों के बावजूद हारा भारत, वेस्टइंडीज ने 5 रन से मैच जीता
ये पढ़ा क्या?
X