England woman wicket-keeper Sarah Taylor tweet about South African wicket-keeper Quinton de Kock- कोहली को प्रपोज कर चुकी महिला क्रिकेटर ने अब इस पुरुष प्लेयर से की अपनी तुलना, शेयर की मजेदार फोटो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कोहली को प्रपोज कर चुकी महिला क्रिकेटर ने अब इस पुरुष प्लेयर से की अपनी तुलना, शेयर की मजेदार फोटो

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपनी तुलना दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक से की है।

क्विंटन डिकॉक और सारा टेलर।

दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक मौजूदा समय में दुनिया के बेहतरीन विकेटकीपरों में से एक हैं। वह विकेटकीपिंग के अलावा आक्रमक बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। दक्षिण अफ्रीका के इस युवा विकेटकीपर की बल्लेबाजी कुछ हद तक ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट की याद दिलाने का काम करता है। इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अपनी तुलना दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक से की है। उन्होंने अपनी और क्विंटन डिकॉक की जिस तस्वीर को शेयर किया है, उसमें ऊपर डिकॉक और नीचे सारा नजर आ रही हैं। डिकॉक की तस्वीर पर लिखा है, ”अगर डिकॉक इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की जर्सी पहनकर खेलने उतरे” वहीं सारा की तस्वीर पर लिखा गया है, ”तो डिकॉक और सारा में कोई फर्क नहीं रह जाएगा”। इस तस्वीर के माध्यम से सारा ये बताना चाहती हैं कि क्विंटन डिकॉक और उनमें कुछ ज्यादा अंतर नहीं है।

Sarah Jane Taylor सारा टेलर।

बता दें कि महिला वर्ल्‍डकप 2017 के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को सारा टेलर ने शादी के प्रपोज किया था। इससे पहले उन्हीं की टीम की डेनियल व्याट ने 2014 में शादी के लिए प्रपोज किया था, उन्होंने ट्विटर पर सीधे लिख दिया, ‘कोहली मैरी मी’। सारा खेल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

विराट कोहली ने पिछले साल ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की है, विराट की शादी के बाद सारा को उन्हीं के टीम के कुछ खिलाड़ियों ने ट्रोल भी किया था। विराट के अलावा एक भारतीय खिलाड़ी और था जो सारा टेलर की वजह से कुछ दिनों तक सुर्खियों में था। भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को सारा टेलर ने डेट के लिए पूछ चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App