ताज़ा खबर
 

England vs Pakistan 4th ODI: पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड ने किए 5 बड़े बदलाव

England vs Pakistan, Eng vs Pak 4th ODI: इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन को तीसरे वनडे में धीमी ओवरगति के कारण एक मैच से निलंबित कर दिया गया है।

Australia vs Pakistan ODI Predicted Playing 11: इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान

England vs Pakistan, Eng vs Pak 4th ODI: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही पांच मैचों की वनडे सीरीज का चौथा मैच नाटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान में खेला जाएगा। इस मैच को पाकिस्तान हर हाल में जीतना चाहेगी। क्योंकि सीरीज में अबतक खेले गए तीन मैचों में दो मैच जीतकर इंग्लैंड पहले ही सुरक्षित हो गया है। अगर इंग्लैंड ये मैच जीत जाता है तो सीरीज में कब्ज़ा जमा लेगा। पाकिस्तान अबतक एक भी मैच नहीं जीत पाया है। ऐसे में विश्वकप से पहले सीरीज हारना उसके लिए बड़ा झटका होगा। पाकिस्तान यहां से सीरीज जीत नहीं सकता लेकिन सभी मैच जीतकर ड्रा करा सकता है

इस सीरीज का पहला वनडे बारिश के चलते रद्द हो गया था। इस मैच में इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन को तीसरे वनडे में धीमी ओवरगति के कारण एक मैच से निलंबित कर दिया गया है। ऐसे में वे इस मैच में नहीं खेलेंगे। उनकी गैरमौजूदगी में विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर कप्तानी करेंगे।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन – 

इंग्लैंड – जोस बटलर (कप्तान और विकेटकीपर), जेसन रॉय, जेम्स विंस, जो रूट, बेन स्टोक्स, जो डेनली, मोइन अली, आदिल राशिद, टॉम कुरेन, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड।

पाकिस्तान – इमाम-उल-हक, फखर जमान, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, सरफराज अहमद (कप्तान), शोएब मलिक, आसिफ अली, इमाद वसीम, हसन अली, मोहम्मद हसनैन, जुनैद खान।

Live Blog

17:10 (IST)17 May 2019
पाक के लिए जीत जरूरी

सीरीज में बने रहने के लिए पाकिस्तान को बचे हुए दोनों मुकाबलों को अपने नाम करना होगा। वहीं इंग्लैंड अगर आज मैच जीत जाती है तो वह सीरीज अपने नाम कर लेगी। 

16:52 (IST)17 May 2019
बटलर करेंगे कप्तानी

इस मैच में धीमी ओवर रेट की वजह से लगे बैन के कारण कप्तान इयोन मॉर्गन हिस्सा नहीं ले सकेंगे। मॉर्गन की जगह टीम की कमान जोस बटलर संभालेंगे।

16:34 (IST)17 May 2019
फॉर्म में इंग्लैंड के बल्लेबाज

इंग्लैंड की बात करें जॉनी बेयरस्टो, जेसन रॉय, जो रूट और जोस बटलर टीम के लिए लगातार रन बना रहे हैं। जोस बटलर ने दूसरे मैच में तो वहीं जॉनी बेयरस्टो के बल्ले से तीसरे मैच में शतक निकला।

15:40 (IST)17 May 2019
विंस का पहला मैच

जेम्स विंस आज इस सीरीज का अपना पहला मैच खेलने जा रहे हैं। ऐसे में इंग्लैंड उनसे अच्छे प्रदर्शन मकई उम्मीद करेगा। विंस को विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो मि जगह मिली है।

14:53 (IST)17 May 2019
पाक बल्लेबाजों से उम्मीद

इमाम उल हक ने पिछले मैच में शानदार 150 रनों की पारी खेली थी। इमाम के अलावा फखर जमान को भी बल्ले से दम दिखाना होगा।

14:32 (IST)17 May 2019
बेदम रहे पाक गेंदबाज 

पाकिस्तानी गेंदबाज  शुरुआती तीन मुकाबलों में बेदम नजर आए हैं। इंग्लैंड के बल्लेबाजों के फॉर्म को देखते हुए गेंदबाजों के लिए उन्हें रोकना मुश्किल होगा। 

14:04 (IST)17 May 2019
हाई स्कोरिंग मैच

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले गए सभी मैच हाई स्कोरिंग हो रहे हैं। इस से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि विश्वकप में ज्यादा मैच हाई स्कोरिंग रहेंगे।

13:28 (IST)17 May 2019
वोक्स ने किया था शानदार प्रदर्शन

पिछले मैच में तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने भी शानदार प्रदर्शन किया था। 10 ओवरों में वोक्स ने 67 रन देकर चार विकेट चटकाए थे।

12:56 (IST)17 May 2019
फॉर्म जारी रखना चहेंगे बटलर

जोस बटलर के कन्धों पर टीम के साथ -साथ बल्लेबाजी की जिम्मेदारी भी होगी। इस सीरीज में बटलर ने अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐसे में बटलर इस प्रदर्शन को जारी रखते हुए विश्वकप में प्रवेश करना चाहेंगे।

12:27 (IST)17 May 2019
सलामी जोड़ी फॉर्म में

पाकिस्तान के लिए उनके सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक और फखर जमान शानदार फॉर्म में हैं। दोनों बल्लेबाज इस सीरीज में एक-एक शतक लगा चुके हैं। ऐसे में आज करो या मारो मुकाबले में उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

11:39 (IST)17 May 2019
जॉनी बेयरस्टो नहीं खेलेंगे

इस मैच में इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज और पिछले मैच में शतक लगाने वाले जॉनी बेयरस्टो नहीं खेलेंगे। उनकी जगह जेम्स विंस को मौका मिलेगा।

11:14 (IST)17 May 2019
बटलर करेंगे इंग्लैंड की कप्तानी

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन को धीमी ओवरगति के कारण एक मैच के लिए निलंबित कर दिया गया है। ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर कप्तानी करेंगे।

10:52 (IST)17 May 2019
आमिर विश्वकप टीम में

इस मैच से पहले टीम के मुख्य तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने विश्वकप टीम में जगह बना ली है। आमिर को विश्वकप स्क्वाड में नहीं चुना गया था।