ताज़ा खबर
 

England vs Pakistan 3rd ODI Playing 11 Updates: इन बदलावों के साथ उतरी हैं दोनों टीमें, जानिए प्लेइंग इलेवन

England vs Pakistan, Eng vs Pak 3rd ODI : इस मैच में पाकिस्तान जीत की कोशिश से सीरीज में आसानी की राह बनाना चाहेगी जबकि इंग्लैंड की नजर सीरीज में बढ़त बनाने पर होगी।

Author Updated: May 14, 2019 10:01:53 pm
Australia vs Pakistan ODI Predicted Playing 11: ये हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन।(फोटो-Twitter/PCB)

Eng vs Pak 3rd ODI, England vs Pakistan: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गए पहला मैच भले ही बेनतीजा रहा हो लेकिन दूसरे मैच में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। पांच मैच की सीरीज में दूसरे मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 373 रन बनाए जिसके जवाब में पाकिस्तान ने 361 रन बनाए। इस मैच में जीत हासिल कर इंग्लैंड की टीम पांच मैच की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है। मेजबान इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीसरा वनडे मंगलवार को  ब्रिस्टल में काउटी ग्राउंड पर खेला जा रहा। इन खिलाड़ियों के साथ उतरी हैं दोनों टीमें।

इस मैच में पाकिस्तान जीत की कोशिश से सीरीज में आसानी की राह बनाना चाहेगी जबकि इंग्लैंड की नजर सीरीज में बढ़त बनाने पर होगी। बहरहाल दोनों टीम के बीच होने वाले इस मुकाबले का परिणाम ही बताएगा कि सीरीज में क्या होने वाला है लेकिन उससे पहले जान लीजिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन जिसे लेकर दोनों टीमें मैदान में उतर सकती हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन:

पाकिस्तान: इमाम-उल-हक, फखर जमान, बाबर आजम, आसिफ अली, हारिस सोहेल, सरफराज अहमद (w / c), इमाद वसीम, फहीम अशरफ, हसन अली, जुनैद खान, शाहीन अफरीदी ।

इंग्लैंड: जेजेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो (डब्ल्यू), जो रूट, इयोन मोर्गन (सी), बेन स्टोक्स, मोइन अली, जो डेनली, क्रिस वोक्स, डेविड विली, टॉम कुरेन, लियाम प्लंकेट

Eng vs Pak 3rd ODI Live Cricket Score Online – यहां जानिए मैच का लाइव स्कोर

 

Live Blog

Highlights

    16:31 (IST)14 May 2019
    थोड़ूी देर में होगा मुकाबला

    इस बेहद अहम मुकाबले का रोमांच अब से बस कुछ ही देर में शुरू होने जा रहा है। देखना होगा कि आखिर इस मैच में सिक्का किसके पक्ष में गिरता है। दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला काफी अहम होने वाला है।

    15:53 (IST)14 May 2019
    वर्ल्डकप पर रहेगी नजर

    इस सीरीज में पाकिस्तान और इंग्लैंड दोनों ही टीमें अपनी वर्ल्ड कप की तैयारियों को भी पुख्ता करना चाहेंगी। इस नजरिए से भी ये सीरीज दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम है। देखना होगा कि आखिर इस मैच में कौन सी टीम बाजी मारती है।

    15:15 (IST)14 May 2019
    मोईन अली से भी उम्मीदें

    इंग्लैंड के फैंस को आलराउंडर मोईन अली से आतिशी पारी की दरकार होगी। वहीं, उम्मीद होगी कि वो गेंद से भी शानदार प्रदर्शन करें। देखना होगा कि आखिर वो इन उम्मीदों पर कितना खरे उतरते हैं। 

    14:56 (IST)14 May 2019
    बाबर आजम पर रहेगी नजर

    पाकिस्तान की बात करें तो देखना होगा कि आखिर इस मैच में बाबर आजम किस लय में बल्लेबाजी करते हैं। उनके बल्ले से पाक फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें होंगी।

    14:12 (IST)14 May 2019
    कमाल लय में हैं बटलर

    इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर की अग बात करें तो वो इन दिनों कमाल के फॉर्म में नजर आ रहे हैं। हालांकि इस मुकाबले में उन्हें आराम दिया जा सकता है। देखना होगा कि आखिर उनकी जगह टीम में किसे मौका दिया जाता है।

    13:29 (IST)14 May 2019
    मोर्गन के नाम सबसे अधिक रन

    32 वर्षीय इंग्लैंड के कप्तान इयान मोर्गन के नाम इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड दर्ज हैं। मोर्गन ने अपने वनडे करियर में 39.87 की औसत से 6,140 रन बनाए हैं। उनसे पहले कॉलिनवुड ने वनडे में 35.36 की औसत से 5,092 रन बनाए हैं।

    13:02 (IST)14 May 2019
    कॉलिनवुड को पछाड़ मोर्गन बना देंगे ये रिकॉर्ड:

    यह सीरीज पांच मैचों की है। जिसमें से दो मैच खेले जा चुके हैं जबकि तीन मैच खेले जाने हैं।इंग्‍लैंड की वनडे टीम के कप्‍तान इयोन मोर्गन आज  मैदान पर उतरते ही इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा मैच में कप्तानी करने का रिकॉर्ड हासिल कर लेंगे। उनसे पहले ये रिकॉर्ड पॉल कॉलिनवुड के नाम था।कॉलिनवुड ने भी अपने वनडे करियर में कुल 197 मैचों में ही इंग्‍लैंड की कप्‍तानी की है।मोर्गन आज उनका रिकॉर्ड तोड़ देंगे।

    12:42 (IST)14 May 2019
    बना ये रिकॉर्ड:

    इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 373 रन का  बड़ा स्कोर बनाया। पाकिस्तान ने जवाब में  7 विकेट पर 361 रन बनाए। पाकिस्तान को इस मैच में 12 रन से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इस मैच में एक  बड़ा रिकॉर्ड बना , दरअसल इस मैच में  कुल 734 रन बने इसके साथ इंग्लैंड में एक मैच में  सर्वाधिक रनों का रिकॉर्ड बना।

    12:04 (IST)14 May 2019
    तीसरे वनडे में भी नहीं खेलेंगे आमिर

    पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर तीसरे वनडे मैच में भी नहीं खेल पाएंगे। वह वायरल इंफेक्शन से जूझ रहे हैं। उनके ना होने  से पाकिस्तान के पेस अटैक पर असर पड़ना लाजमी है।

    11:48 (IST)14 May 2019
    बारिश के भेंट चढ़ा था पहला मैच:

    पहले वनडे मैच में बारिश के चलते मैच रद्द हो गया था। इसके बाद दूसरे मैच में पाकिस्तान को  12 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

    11:30 (IST)14 May 2019
    हाई स्कोरिंग रहा है ब्रिस्टल का मैदान

    ब्रिस्टल का मैदान हाई स्कोरिंग रहा है। इस मैदान पर अक्सर बड़े स्कोर ही बनते देखे गए  हैं। 9 विकेट गंवाकर 369  इस मैदान का सबसे ज्यादा हासिल किया गया है टारगेट।

    Next Stories
    1 IPL 2019: जीत के जश्न में रोहित-युवराज ने किया रैप, वायरल हो रहा VIDEO
    2 किस्सा वर्ल्डकप का : इस दिग्गज की गलती से साउथ अफ्रीका का नाम पड़ा चोकर्स, जानिए दिलचस्प कहानी
    3 West Indies vs Bangladesh 5th ODI Playing 11, WI vs Ban: ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
    जस्‍ट नाउ
    X