ताज़ा खबर
 

इंग्लैंड ने पाक को तीसरे टैस्ट में 141 रन से हराया

पांचवें और अंतिम दिन 343 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तानी टीम 201 रन पर आउट हो गई।

Author बर्मिंघम | August 8, 2016 3:41 AM
England vs pakistan, England vs pakistan Test, England vs pakistan Live Test, England Beat Pakistan, Test Series, Cricketपाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट में जीत के बाद खुशी मनाते इंग्लैंड के खिलाड़ी। (Reuters / Paul Childs)

गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत इंग्लैंड ने पाकिस्तान को तीसरे क्रिकेट टैस्ट में 141 रन से हराकर चार मैचों की शृंखला में 2-1 बढ़त बना ली है। पांचवें और अंतिम दिन 343 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तानी टीम 201 रन पर आउट हो गई। इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टेयर कुक ने इससे पहले दूसरी पारी छह विकेट पर 445 के स्कोर पर घोषित की थी। पाकिस्तान का स्कोर जब तीन विकेट पर 124 रन था तब उसका मध्यक्रम लड़खड़ा गया।

तेज गेंदबाज स्टीवन फिन ने कप्तान मिसबाह उल हक (10) को विकेट के पीछे कैच कराके शृंखला का पहला विकेट हासिल किया। असद शाफिक को क्रिस वोक्स ने पगबाधा आउट किया। यह बल्लेबाज लगातार दूसरी पारी में खाता नहीं खोल पाया। वोक्स ने इसके बाद सरफराज अहमद (00) को दूसरी स्लिप में जोए रूट के हाथों कैच कराया। समी आलम 70 रन की पारी खेलने के बाद स्टीवन फिन की गेंद पर बोल्ड हुए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 श्रीलंका से आस्ट्रेलिया तीसरे दिन ही हारा
2 वेस्टइंडीज ने सैमी से कप्तानी छीनी, टी20 टीम से भी किया बाहर
3 श्रीलंका ने 16 साल बाद ऑस्ट्रेलिया से जीती टेस्ट सीरीज, दिलरूवान बने ‘मैन ऑफ द मैच’
ये पढ़ा क्या ?
X