ताज़ा खबर
 

England vs Sri Lanka: मलिंगा का कमाल ,श्रीलंका 20 रन से जीता

England vs Sri Lanka:  232 रनों का बचाव करने उतरी श्रीलंका को लसिथ मलिंगा ने पहले ही ओवर जॉनी बेयरस्टो को आउट कर जबरदस्त शुरुआत दिलाई। लसिथ मलिंगा और धनंजय डिसिल्वा की कमाली की गेंदबाजी की बदौलत श्रीलंका ने  इंग्लैंड को 20 रन से हरा दिया। बेयरस्टो पारी की पहली ही गेंद पर खाता खोले […]

नई दिल्ली | Updated: June 22, 2019 2:03 AM
England vs Sri Lanka Live Cricket Score Online: श्रीलंका ने इंग्लैंड को 20 रन से हरा दिया।

England vs Sri Lanka:  232 रनों का बचाव करने उतरी श्रीलंका को लसिथ मलिंगा ने पहले ही ओवर जॉनी बेयरस्टो को आउट कर जबरदस्त शुरुआत दिलाई। लसिथ मलिंगा और धनंजय डिसिल्वा की कमाली की गेंदबाजी की बदौलत श्रीलंका ने  इंग्लैंड को 20 रन से हरा दिया। बेयरस्टो पारी की पहली ही गेंद पर खाता खोले बिना एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। जॉनी बेयरस्टो के बाद लसिथ मलिंगा ने जेम्स विंस को भी 14 के स्कोर पर कुसल मेंडिस के हाथों कैच आउट करा पवेलियन भेजने का काम किया। दो विकेट जल्दी गिरने के बाद जो रूट और कप्तान इयोन मॉर्गन के बीच तीसरे विकेट के लिए 46 रनों की साझेदारी हुई। इस साझेदारी को इसुरु उडाना ने तोड़कर श्रीलंका की एक बार फिर मैच में वापसी कराई। उडावा ने 21 के स्कोर पर मॉर्गन को पवेलियन भेजा। इयोन मॉर्गन के बाद जो रूट और जोस बटलर का विकेट लेकर मलिंगा ने श्रीलंका को मजबूत किया तो वहीं धनंजया डी सिल्वा ने मोइन अली और क्रिस वोक्स को आउट कर मैच को पूरी तरह से श्रीलंका के पक्ष में कर दिया।

इससे पहले एंजलो मैथ्यूज के नाबाद 85 रनों की बदौलत श्रीलंका की टीम इंग्लैंड के खिलाफ 9 विकेट खोकर 232 रन बनाने में कामयाब रही। श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की शुरुआत खराब रही और टीम ने दिमुथ करुणारत्ने और कुसल परेरा का विकेट महज 3 रन पर गंवा दिया। करुणारत्ने को जोफ्रा ने तो वहीं परेरा को वोक्स ने कैच आउट कराया। दो विकेट जल्दी गिरने के बाद अविष्का फर्नांडो और कुसल मेंडिस के बीच तीसरे विकेट के लिए 59 रनों की साझेदारी हुई। 39 गेदों में ताबड़तोड़ 49 रनों की पारी खेल अविष्का मार्क वुड की गेंद पर आदिल राशिद को अपना कैच थमा बैठे।

कुसल मेंडिस ने एंजेलो मैथ्यूज के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 71 रनों की साझेदारी की, लेकिन आदिल राशिद की गेंद पर मेंडिस 46 रन पर इयोन मॉर्गन को अपना कैच थमा बैठे। इसकी अगली ही गेंद पर जीवन मेंडिस भी खाता खोल बिना पवेलियन लौट गए।

 

Next Stories
1 England vs Sri Lanka, Playing 11: ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
2 World cup में कॉमेंट्री नहीं कर पाएंगे ये दिग्गज! बीसीसीआई का फरमान- या तो कॉमेंट्री करो या आईपीएल का पद संभालो
3 World Cup 2019, England vs Sri Lanka Match weather Updates: बारिश नहीं डालेगी खलल, पहले गेंदबाजी करने वाली टीम फायदे में रहेगी
ये  पढ़ा क्या?
X