ताज़ा खबर
 

Eng vs Pak: वर्ल्ड कप से पहले बड़ा झटका, बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हुआ पाक बल्लेबाज

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड की गेंद पर पुल शॉट खेलना चाहते थे लेकिन गेंद सीधा जाकर टहनी पर लगी। गेंद इतनी तेज थी कि इमाम हाथ पकड़कर पिच में बैठ गए।

बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हुआ ये पाकिस्तानी बल्लेबाज (pc indian express file)

England vs Pakistan: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही पांच मैचों की वनडे सीरीज का चौथा मैच नाटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान में खेला जा रहा है। इस मैच में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक चोटिल होने के कारण मैदान से बाहर चले गए। इमाम इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड की गेंद पर पुल शॉट खेलना चाहते थे लेकिन गेंद सीधा जाकर कोहनी पर लगी। गेंद इतनी तेज थी कि इमाम हाथ पकड़कर पिच में बैठ गए। बाद में उन्हें रिटायर हर्ट कर मैदान से बाहर ले जाया गया। इमाम उल हक के चोटिल होने के बाद पाकिस्तानी टीम बेहद निराश दिखाई पड़ी। पाकिस्तान की ओर से पिछले मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ इमाम ने शानदार 150 रनों की पारी खेली थी।

इमाम की यह चोट अगर गहरी होती है तो उनका वर्ल्ड कप में खेलना भी मुश्किल होगा। इमाम ने महज 27 पारियों में 6 वनडे शतक लगाकर एक नया रिकॉर्ड भी अपने नाम किया। इमाम का फॉर्म पाकिस्तान के लिए वर्ल्ड कप में बेहद अहम होगा। इमाम के अलावा पाकिस्तानी मिडल ऑर्डर बल्लेबाज बाबर आजम भी इस दौरे पर अच्छी लय में नजर आए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App