ताज़ा खबर
 

England vs Afghanistan: इयान मॉर्गन की तूफानी पारी के चलते इंग्लैंड ने 150 रनों से जीता मुकाबला

England vs Afghanistan:  इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित विश्वकप 2019 का 24वां मुकाबला इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच खेला गया, जिसमें इंग्लैंड ने 150 रनों से बड़ी जीत दर्ज की है। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का […]

Author नई दिल्ली | Updated: June 19, 2019 2:06 AM
इयान मॉर्गन ने खेली 148 रनों की तूफानी पारी (फोटो सोर्स-world cup twitter)

England vs Afghanistan:  इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित विश्वकप 2019 का 24वां मुकाबला इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच खेला गया, जिसमें इंग्लैंड ने 150 रनों से बड़ी जीत दर्ज की है। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया । इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों ने पहले ठोस शुरुआत दिलाई इसके बाद बेयरस्टो ने 90 रनों की पारी खेली और कप्तान मार्गन ने 148 रनों की तूफानी पारी खेली। वहीं रूट ने एक बार फिर 88 रन बनाए जिसके दम पर इंग्लैंड ने अफगानिस्तान को 398 रनों का विराट लक्ष्य दिया था।

इसके जवाब में उतरी अफगानिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहला विकेट जल्दी गिर गया। हालांकि बीच में हशमतउल्लाह और असगर ने एक अच्छी साझेदारी की और हशमतउल्लाह ने 76 रनों की पारी खेली लेकिन अफगानिस्तान की टीम 50 ओवरों में 8 विकेट खोकर 247 रन ही बना सकी। इसके चलते इंग्लैंड ने इस मैच को 150 रनों से जीत लिया है। इस जीत के साथ इंग्लैंड अंकतालिका में सबसे टॉप पर पहुंच गई है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 England vs Afghanistan, ENG vs AFG Playing 11: इंग्लैंड के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिला मौका
2 VIDEO: हूबहू शोएब अख्तर के अंदाज में बोलिंग करता है यह गेंदबाज! क्रिकेट छोड़ मजदूरी करने के लिए मजबूर
3 England vs Afghanistan Live Score, Manchester Weather and Pitch Report Today LIVE Updates: टॉस जीतकर गेंदबाजी करना हो सकता है फायदेमंद