ताज़ा खबर
 

एली अवराम को नहीं बल्कि इस हॉट एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं हार्दिक पंड्या! देखें PHOTOS

पिछले काफी समय से खबर आ रही थी कि हार्दिक पंड्या बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम को डेट कर रहे हैं, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि वह किसी दूसरी खूबसूरत लेडी को डेट कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | April 24, 2018 10:20 am
पिछले काफी समय से खबर आ रही थी कि हार्दिक पंड्या बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम को डेट कर रहे हैं, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि वह किसी दूसरी खूबसूरत लेडी को डेट कर रहे हैं।

पिछले काफी समय से खबर आ रही थी कि हार्दिक पंड्या बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम को डेट कर रहे थे, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि वह किसी दूसरी खूबसूरत लेडी को डेट कर रहे हैं। दिलचस्प ये है कि पंड्या के साथ जिस दूसरी लेडी के बारे में खबर आई है, वह भी एक बेहद खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब हार्दिक पंड्या का दिल एली अवराम के लिए नहीं, बल्कि सलमान खान की को-स्टार उर्वशी रौतेला के लिए धड़क रहा है। दरअसल, कुछ दिन पहले ही दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। इससे अलावा, दोनों को एक बिजनेसमैन की पार्टी में भी देखा गया था। 14 अप्रैल को उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें वह पंड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या के साथ नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि उर्वशी मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेलने वाले क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ पार्टी करती नजर आईं।

उर्वशी ने पार्टी के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘भाई के प्यार जैसा दुनिया में कोई प्यार नहीं है। यश रौतेला मुझे तुम्हारी याद आ रही है।’ साथ ही, पंड्या को पोस्ट में टैग करते हुए उन्हें आईपीएल के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। बीते दिनों उर्वशी अपनी फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में बोल्ड सीन्स को लेकर चर्चा में थीं और अब हार्दिक के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

बता दें कि इससे पहले पांड्या का नाम एली अवराम के साथ लिया जा रहा था। दोनों क्रुणाल पंड्या के रिसेप्शन में भी एक साथ नजर आए थे। लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को नहीं स्वीकारा था। एली एयरपार्ट पर पंड्या को सीऑफ करने भी आई थीं, जब वह श्रीलंका के टूर पर गए थे। अब वह उर्वशी की ओर अट्रैक्ट हो रहे हैं। हालांकि, पंड्या और उर्वशी की ओर से इस बारे में किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App