ताज़ा खबर
 

VIDEO: विराट कोहली की बल्लेबाजी को देख बांग्लादेशी गेंदबाज भी हुआ दीवाना, जमकर बजाई तालियां

IND vs BAN, 2nd Test, Bangladesh tour of India, 2019: कोहली ने टेस्ट करियर का 27वां शतक लगाने के बाद अबू जायद की गेंद पर चार लगातार चौका जड़ा। इसके बाद इबादत हुसैन की गेंदों पर भी कोहली आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी करते दिखाई दिए।

विराट कोहली और बांग्लादेशी तेज गेंदबाज इबादत हुसैन। (फोटो सोर्स- ट्विटर वीडियो)

IND vs BAN, 2nd Test, Bangladesh tour of India, 2019: क्रिकेट की दुनिया में कोहली मौजूदा समय के सबसे सफल बल्लेबाजों में गिने जाते हैं। कोहली ने अपनी बल्लेबाजी से करोड़ों फैंस को अपना दीवाना बनाया है। बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट के दौरान भी कोहली अपनी बल्लेबाजी के कारण चर्चा में बने रहे। मैच के दौरान फैंस के साथ-साथ बांग्लादेशी खिलाड़ी भी कोहली की बल्लेबाजी का लुप्त उठाते नजर आए। कोहली ने टेस्ट करियर का 27वां शतक लगाने के बाद अबू जायद की गेंद पर चार लगातार चौका जड़ा। इसके बाद इबादत हुसैन की गेंदों पर भी कोहली आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी करते दिखाई दिए। शतक पूरा करने से पहले भी कोहली अलग ही अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आए।

VIRAT KOHLI RECORDS: डे-नाइट टेस्ट में शतक लगाने वाले पहले भारतीय बने, जानिए और कितने रिकॉर्ड तोड़े

कोहली के शॉट्स को देख बॉलिंग कर रहे बांग्लादेशी तेज गेंदबाज इबादत हुसैन भी तालियां बजाते नजर आए। इस मैच में विराट कोहली पिंक बॉल से शतक जड़ने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने। इसके साथ ही उन्होंने बतौर कप्तान शतक जमाने के मामले में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पॉन्टिंग को भी पछाड़ दिया। बतौर कप्तान विराट का यह 20वां टेस्ट शतक है। वहीं पॉन्टिंग टेस्ट क्रिकेट में कप्तानी करते हुए कुल 19 शतक लगाए थे।

विराट कोहली शतक लगाने के बाद आउट हो गए। इबादत हुसैन ने विराट कोहली को तैजुल इस्लाम के हाथों कैच आउट कराया। विराट ने 194 गेंद में 136 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान विराट के बल्ले से 18 चौके भी निकले। उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी 51 रन की पारी खेली जो उनका लगातार चौथा अर्धशतक है । वह इस्लाम की गेंद पर प्वाइंट में कैच देकर आउट हुए । वहीं टेस्ट क्रिकेट में बतौर कप्तान 5000 रन पूरे करने वाले पहले भारतीय बने कोहली ने अपने करियर का 70वां अंतरराष्ट्रीय शतक बनाया ।

Next Stories
1 लाबुशेन की शतकीय पारी से आस्ट्रेलिया जीत के करीब ब्रिसबेन
2 पाकिस्तान में भी हैं हार्दिक पांड्या के दीवाने, तस्वीर देख फैन ने बयां किया ने अपना प्यार
3 VIRAT KOHLI RECORDS: डे-नाइट टेस्ट में शतक लगाने वाले पहले भारतीय बने, जानिए और कितने रिकॉर्ड तोड़े
ये पढ़ा क्या?
X