ताज़ा खबर
 

Ind vs Aus 1st Test: जब फील्डिंग के दौरान कप्तान विराट कोहली करने लगे डांस, देखें वीडियो

शुक्रवार के नाबाद बल्लेबाज हेड और मिशेल स्टॉर्क (15) ने 27 रन जोड़कर टीम को 204 के स्कोर तक पहुंचाया लेकिन इसी स्कोर पर जसप्रीत बुमराह ने स्टॉर्क को विकेट के पीछे खड़े ऋषभ पंत के हाथों कैच आउट करा ऑस्ट्रेलिया को दिन का पहला झटका दिया।

भारतीय कप्तान विराट कोहली। (फोटो सोर्स – पीटीआई)

भारतीय कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट के दौरान मैदान पर डांस करते नजर आए। एडिलेड टेस्ट के तीसरे दिन बाउंड्री लाइन के पास खड़े विराट कोहली डांस करते हुए दिखाई पड़े। दरअसल, बारिश की वजह से मैच के तीसरे दिन खेल एक घंटे से देर शुरू किया गया। मैच शुरू होने के कुछ देर बाद ही कैमरे की नजर कोहली पर पड़ी, जहां वो अपनी ही धुन में डांस करते नजर आए। कोहली की इस तस्वीर को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ऑफीशिलयल ट्विटर हैंडल पर शेयर की। सोशल मीडिया पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा इस तस्वीर को शेयर करते ही फैंस ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एडिलेड ओवल मैदान पर जारी मैच में अपनी पहली पारी को आगे खेलने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम ने आठवां विकेट गंवाते हुए अपने खाते में 13 रन ही जोड़े थे कि बारिश ने दखल देते हुए इस मैच को बीच में रोक दिया। हालांकि, कुछ समय बाद खेल को फिर शुरू किया गया।

इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम पहली पारी में सिर्फ 235 रन ही बना सकी। ऑस्ट्रेलिया के लिए ट्रेविस हेड (72) ने सबसे अधिक रन बनाए। मेजबान टीम की पारी समाप्त होने के साथ ही भोजनकाल की घोषणा कर दी गई। शुक्रवार के नाबाद बल्लेबाज हेड और मिशेल स्टॉर्क (15) ने 27 रन जोड़कर टीम को 204 के स्कोर तक पहुंचाया लेकिन इसी स्कोर पर जसप्रीत बुमराह ने स्टॉर्क को विकेट के पीछे खड़े ऋषभ पंत के हाथों कैच आउट करा ऑस्ट्रेलिया को दिन का पहला झटका दिया।

मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरा बड़ा झटका दिया। शमी ने 235 के स्कोर पर हेड को पंत के हाथों कैच आउट करा पवेलियन की राह दिखाई। इसके बाद शमी ने ऑस्ट्रेलिया की पारी को समाप्त करने में अधिक समय नहीं लगाया और 235 के ही स्कोर पर जोश हेजलवुड को आउट कर मेजबान टीम का 10वां विकेट भी गिरा दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App