ताज़ा खबर
 

हार के बाद गुस्से में करुण नायर से जा भिड़े दिनेश कार्तिक, अंपायर को करना पड़ा बीच-बचाव

Tamil Nadu vs Karnataka, Round 1, Elite Group A and B: मैच खत्म होने के बाद तमिलनाडु के कप्‍तान विजय शंकर ने इस मामले को लेकर अपनी बात रखी। शंकर ने बताया कि कर्नाटक के खिलाड़ियों की अत्‍यधिक अपील के चलते कार्तिक को गुस्सा आ गया और वह अपना आपा खो बैठे।

Author Edited By amit chaudhary नई दिल्ली | Updated: December 13, 2019 5:49 PM
दिनेश कार्तिक और करुण नायर।

TN vs KAR, Round 1, Elite Group A and B, Ranji Trophy 2019-20: तमिलनाडु को अपने पहले रणजी मैच में गुरुवार को कर्नाटक के हाथों हार का सामना करना पड़ा। कर्नाटक के खिलाफ यह तमिलनाडु की लागातार चौथी हार है। इस हार के बाद तमिलनाडु टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक कर्नाटक के खिलाड़ी करुण नायर से जा भिड़े। डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के बीच हालात इतने बिगड़ गए थे कि इन्हें रोकने के लिए अंपायर और मैच रैफरी को बीच बचाव करने आना पड़ा। कर्नाटक रणजी टीम के टि्वटर हैंडल पर घटना के बारे में जानकारी दी गई। रिपोर्ट की मानें तो मैच की प्रजेंटेशन सेरेमनी के बाद कार्तिक ने ड्रेसिंग रूम जाने से पहले ही नायर को रोक लिया और उनसे बहस करने लगे। इसके बाद मामला को बढ़ता देख अंपायर और मैच रैफरी वहां पहुंचे, जिसके बाद कार्तिक को शांत कराया गया।

मैच खत्म होने के बाद तमिलनाडु के कप्‍तान विजय शंकर ने इस मामले को लेकर अपनी बात रखी। शंकर ने बताया कि कर्नाटक के खिलाड़ियों की अत्‍यधिक अपील के चलते कार्तिक को गुस्सा आ गया और वह अपना आपा खो बैठे। इसके अलावा कर्नाटक से तमिनाडु लगातार चौथी मैच हारी है और इनमें से दो मुकाबले खिताबी थे। ऐसे में खिलाड़ियों द्वारा कार्तिक के लिए किए जाने वाले बेवजह अपील से वह अपना संतुलन खो बैठे थे।

बता दें कि ऑफ स्पिनर के गौतम के आठ विकेट की मदद से कर्नाटक ने रणजी ट्राफी ग्रुप बी के पहले मैच में तमिलनाडु को 26 रन से हराया। मेजबान टीम को जीत के लिए 181 रन चाहिए थे लेकिन वह दूसरी पारी में 154 रन पर आउट हो गई। तमिलनाडु का आखिरी विकेट के विग्नेश के रूप में गिरा जिसे गौतम ने एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया।

इससे पहले आर अश्विन ने चार विकेट लेकर तमिलनाडु को मैच में लौटाया था। कर्नाटक की टीम दूसरी पारी में 151 रन पर आउट हो गई थी। तमिलनाडु के बल्लेबाज हालांकि गौतम की गेंदों का सामना नहीं कर सकें। कर्नाटक ने इससे पहले विजय हजारे ट्राफी और सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में तमिलनाडु को हराया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IPL Auction 2020 Players List, Date, Time: यहां जानिए कब और कहां देख सकते हैं आईपीएल की नीलामी
2 VIDEO: राहुल चाहर ने बचपन के प्यार से की सगाई, गुलाब देकर किया प्रपोज
3 ड्वेन ब्रावो ने रिटायरमेंट पर लिया यू-टर्न, विंडीज के लिए फिर से खेलने को तैयार
ये पढ़ा क्‍या!
X