ताज़ा खबर
 

VIDEO: इसे कहते हैं धोनी का जलवा, माही का शॉट रोकने के लिए भागे 4-4 फील्डर

RCB vs CSK, Highlights: धोनी की बल्लेबाजी को रोकने के लिए आरसीबी के कप्तान विराट कोहली मैदान पर हर प्रयास करते दिखाई पड़े। धोनी ने पहले कुछ समय तक बेहद धीमा खेला, इस दौरान वह सिंगल और डबल लेकर स्कोर को आगे बढ़ाते रहे।

मैच के दौरान की तस्वीर। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

IPL 2019, RCB vs CSK: भारतीय पूर्व और चेन्नई सुपर किंग्स के आईपीएल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रविवार को एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आए। धोनी चेन्नई के लिए सबसे अधिक 84 नाबाद रन बनाने का काम किया। हालांकि, उनकी यह पारी टीम की जीत के काम नहीं आ सकी और अंतिम गेंद पर टीम को एक रन से हार का मुंह देखना पड़ा। धोनी की बल्लेबाजी को रोकने के लिए आरसीबी के कप्तान विराट कोहली मैदान पर हर प्रयास करते दिखाई पड़े। धोनी ने पहले कुछ समय तक बेहद धीमा खेला, इस दौरान वह सिंगल और डबल लेकर स्कोर को आगे बढ़ाते रहे। पारी का 16वां ओवर युजवेंद्र चहल लेकर आए, इस समय तक चेन्नई ने अपने 100 रन भी पूरे नहीं किए थे। चहल की गेंद को हल्के हाथों से खेल धोनी दो रनों के लिए भाग गए। इस गेंद को रोकने के लिए बॉलर युजवेंद्र चहल के अलावा विकेटकीपर पार्थिव पटेल और दो खिलाड़ी भी दोड़ने लगे। बॉलर, विकेटकीपर, डीप स्क्वायर और डीप मिड विकेट के खिलाड़ी इस गेंद के पीछे बुरी तरह भागे।

हालांकि, इन सबसे धोनी को कोई परेशानी नहीं आई और उन्होंने आसानी के साथ अपने दो रन पूरे कर लिए। महेंद्र सिंह धोनी अंतिम ओवर तक टीम के साथ बने रहे, लेकिन वो टीम को जीत दिलाने में असफल रहे। यह इस सीजन चेन्नई की तीसरी हार है। हार के बावजूद धोनी की पारी को देख क्रिकेट फैंस बेहद खुश होंगे।

धोनी 12वें सीजन में अपने बल्ले से धूम मचा रहे हैं। वर्ल्ड कप से पहले धोनी का यह फॉर्म भारतीय टीम के कार्यों को आसान करने का काम कर सकता है। अपनी फिटनेस से धोनी क्रिकेट के दिग्गजों के साथ-साथ फैंस को भी हैरान कर रहे हैं। धोनी अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखते हैं और हर समय उस पर काम करते दिखाई पड़ते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: ‘स्टेनगन’ ने उड़ाई रैना की गिल्लियां, देखने लायक था कोच आशीष नेहरा का रिएक्शन
2 IPL 2019: पार्थिव पटेल की वजह से हारी चेन्नई, धोनी ने 5 गेंदों पर ठोके 24 रन, फिर अंतिम गेंद पर हो गया ऐसा
3 CSK vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने चेन्नई सुपर किंग्स को 1 रन से हराया
ये पढ़ा क्या?
X