ताज़ा खबर
 

BPL T20 2017, Cricket Score: शोएब मलिक के अर्धशतक की बदौलत विक्टोरियंसन ने ढाका डायनामाइट को हराया

BPL 2017: इस जीत के साथ कोमिला विक्टोरियंसन प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है।

Author Updated: November 20, 2017 5:05 PM
बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आज खेले गए पहले मुकाबले में कोमिला विक्टोरियंसन ने ढाका डायनामाइट को चार विकेट से हरा दिया है।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आज खेले गए पहले मुकाबले में कोमिला विक्टोरियंसन ने ढाका डायनामाइट को चार विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ कोमिला विक्टोरियंसन प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। ढाका डायनामाइट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ढाका की तरफ से सुनील नरेन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। ढाका डायनामाइट की शुरुआत अच्छी रही लेकिन नरेन के आउट होने के बाद पूरी टीम 18.3 ओवर में महज 118 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। ढाका डायनामाइट की तरफ से सबसे अधिक 76 रन नरेन ने ही बनाए। 7 चौके और 5 छक्के की मदद से नरेन ने 76 रनों की शानदार पारी खेली। लेकिन उनकी ये पारी उनकी टीम को जीत नहीं दिला पाई। 119 रनों का पीछा करने उतरी विक्टोरियंसन के कप्तान तमीम इकबाल जल्द ही आउट हो गए।

लेकिन शोएब मलिक ने एक छोर से टीम की बागडोर संभाले रखा। शोएब मलिक और जोस बटलर ने पार्टनशिप कर टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। शुरुआती 6 ओवर के बाद विक्टोरियंसन का स्कोर – 40/2 था। इसके बाद शोएब दूसरे बल्लेबाजों के साथ पिच पर जमे रहे और टीम को जीत दिलाने के बाद ही वापस लौटे।

ढाका की तरफ मोहम्मद आमिर और सुनील नरेन ने दो-दो विकेट झटके। वहीं कोमिला विक्टोरियंसन की तरफ से हसन अली ने पांच विकेट अपने नाम किया।

BPL T20 2017, Cricket Score, Dhaka Dynamites vs Comilla Victorians

-बेहद रोमांचक मोड़ पर पहुंचा मैच,  विक्टोरियंसन को जीत के लिए 13 गेंदों में 15 रनों की जरूरत है। टीम की सारी उम्मीदें शोएब मलिक से है। शोएब मलिक इस समय 41 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

-शोएब मलिक और जोस बटलर पर टिकी विक्टोरियंसन की नजरें। दोनों खिलाड़ी क्रीज पर मौजूद जीत के लिए अब 34 गेंदों में 41 रनों की जरूरत। 14.3 ओवक के बाद  विक्टोरियंसन का स्कोर चार विकेट के नुकसान पर 89 रन। 

-बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आज जो टीम जीतेगी वह टूर्नामेंट में सबसे आगे पहुंच जाएगी। अभी दोनों टीम बराबरी पर है। यहां से जो टीम बेहतर खेलेगी वो जीत हासिल करने में कामयाब हो जाएगी।

-कोमिला विक्टोरियंसन को जीत के लिए 86 रनों की जरूरत है वहीं ढाका डायनामाइट को आट विकेट की । ऐसे में ढाका डायनामाइट के कप्तान शाकिब शोएब मलिक और इमरूल की जोड़ी को जल्द से जल्द तोड़ने का प्रयास करेंगे। 

-कोमिला विक्टोरियंसन संभलकर खेलते हुए। शोएब मलिक और इमरूल क्रीज पर मौजूद। 6 ओवर के बाद  विक्टोरियंसन का स्कोर – 40/2

-18.3 ओवर के बाद 118 रन बनाकर ऑल आउट हो गई ढाका डायनामाइट की टीम। कोमिला विक्टोरियंसन के कप्तान तमीम इकबाल इस मैच को जीतकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर जाने का होगा।

– शानदार शुरुआत करने के बाद भी बड़ा स्कोर करने में कामयाब साबित नहीं हो पा रहे हैं ढाका डायनामाइट की टीम। 17 ओवर के बाद ढाका का स्कोर – 120/7

-संगकारा के आउट होते ही लड़खड़ाए ढाका डायनामाइट के खिलाड़ी। संगाकारा की तरह पोलार्ड भी रन आउट हुए। 15 ओवर के बाद ढाका का स्कोर – 117/6

-ढाका डायनामाइट के बल्लेबाज सुनील नरेन ने धमाकेदार पारी खेलते हुए अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। नरेन ने महज 31 गेंदो में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। 10.2 ओवर के बाद ढाका डायनामाइट का स्कोर – 81/2

–शुरुआती झटकों से उबरने के बाद ढाका डायनामाइट के बल्लेबाजों ने रन बनाने की रफ्तार में दिखाई तेजी। 6 ओवर के बाद ढाका डायनामाइट का स्कोर – 49/2

-ढाका डायनामाइट ने टॉस जीत कर लिया बल्लेबाजी का फैसला। दो विकेट जल्दी गिरने के बाद सुनील नरेन ने संभाली पारी। 4 ओवर के बाद ढाका डायनामाइट का स्कोर – 35/2

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सिर्फ बल्लेबाजी ही नहीं गेंदबाजी में भी कोहली के नाम दर्ज है ये अनोखा रिकॉर्ड
2 क्रिकेटर्स के बाद अब कमेंटेटर ने उठाए टीम में धोनी की जगह पर सवाल, कहा- अब वो गेम चेंजर नहीं
3 सोशल मीडिया पर तस्वीर देखते ही रोमी को अपना दिल दे बैठा था यह भारतीय क्रिकेटर
जस्‍ट नाउ
X