ताज़ा खबर
 

उत्सव मदान के शतक से दिल्ली वंडर्स जीती, सिटी अकादमी को नौ विकेट से हराया

पहले खेलते हुए सिटी अकादमी की टीम 210 रन बनाकर आउट हो गई। जबाब में दिल्ली वंडर्स ने लक्ष्य को एक विकेट खो कर हासिल कर लिया।

Author नई दिल्ली | February 19, 2016 12:11 AM
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

युवा विस्फोटक बल्लेबाज उत्सव मदान की नॉटआउट सेंचुरी (115 रन 106 गेंद, 14 चौके और एक छक्का) और गौरव वर्मा (77) व गौरव शुक्ला (4/30) की घातक गेंदबाजी की बदौलत दिल्ली वंडर्स ने प्रथम ज्ञानेश्वर प्रसाद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में सिटी अकादमी को नौ विकेट से हराकर अपनी पहली जीत हासिल की। पहले खेलते हुए सिटी अकादमी की टीम 210 रन बनाकर आउट हो गई। जबाब में दिल्ली वंडर्स ने लक्ष्य को एक विकेट खो कर हासिल कर लिया।

डीडीसीए लीग में आशीष की सेंचुरी
आशीष टोकस की शानदार सेंचुरी (133 रन) और जतिन यादव (62) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत रहमान क्लब ने डीडीसए लीग में आनंद स्पोर्ट्स को 60 रनों से हराया। रहमान क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 45 ओवर में 263 रन बनाए। जवाब में आनंद स्पोर्ट्स की टीम 203 रन पर आउट हो गई।

सागर और अशोक चमके
सागर सहरावत की उम्दा बल्लेबाजी (42 नाटआउट) और अशोक संधू (3/14) की सटीक गेंदबाजी की मदद से सहरावत-टेलिफंकन क्लब ने चौथे साहिबजादा जोरावर सिंह व फतेह सिंह क्रिकेट टूर्नामेंट में पीएमजी को छह विकेट से हराकर अपनी दूसरी जीत दर्ज की। पीएमजी की टीम ने 118 रन बनाए। जबाब में सहरावत-टेलिफंकन की टीम ने चार विकेट खो कर लक्ष्य हासिल कर लिया।

नागर क्रिकेट में नितिन और हरि प्रसाद चमके
नितिन शर्मा (48) और हरि प्रसाद (3/34) के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत सिटी जीमखाना क्लब ने माम चंद नागर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में यंग फ्रेंड्स क्लब को पांच विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए यंग फ्रेंड्स की टीम निर्धारित 40 ओवर में 154 रन बनाया। जबाब में सिटी जीमखाना ने लक्ष्य को 39.1 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।

अशोक कात्याल महामंत्री बने
अशोक कात्याल गोस्वामी गणेश दत्त क्रिकेट क्लब के महामंत्री चुन लिए गए हैं। इंजर पाल मगों को अध्यक्ष चुना गया। देवेंद्र सिंह भाटिया, विनीत लाल, अरविंद विज, सुभाष माथुर और संदीप सूरमा उपाध्यक्ष चुने गए हैं। मोहिंद्र कोहली, कोषाध्यक्ष, विनोद कात्याल खेल सचिव और रमण विज संयुक्त खेल सचिव बने। केसी विज को समिति का चेयरमैन चुना गया है। महाराज किशन, सरोज कात्याल, अनिल कुमार रमण के सलूजा, राकेश धवन और अमित कात्याल कार्यसमिति के सदस्य चुने गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App