delhi feroz shah kotla test virat kohli and murli vijay complited his century after dance- वीडियो : शतक लगाने के बाद कुछ इस तरह मैदान पर ही डांस करने लगे विराट कोहली और मुरली विजय - Jansatta
ताज़ा खबर
 

वीडियो : शतक लगाने के बाद कुछ इस तरह मैदान पर ही डांस करने लगे विराट कोहली और मुरली विजय

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक मैच के पहले दिन भारतीय टीम की तरफ से मुरली विजय और विराट कोहली दमदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। विजय 144 रन बनाकर खेल रहे हैं तो वहीं कोहली भी 126 पर पहुंच चुके हैं।

मुरली विजय और विराट कोहली (फोटो सोर्स – वीसीसीआई ट्विटर)

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक मैच के पहले दिन भारतीय टीम की तरफ से मुरली विजय और विराट कोहली दमदार बल्लेबाजी किया। विजय  155 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं कोहली भी 156 रन बनाकर नाबाद हैं। इससे पहले शिखर धवन और चेतेश्वर पुजारा 23-23 रन बनाकर आउट हो गए थे। लेकिन मैदान पर मुरली विजय एक बार फिर जम गए। इस बार मुरली विजय का साथ देने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान पर उतरे। दोनों लंच से लेकर टी तक काफी धुआंधार अंदाज में बल्लेबाजी की। इसके साथ दोनों ने अपना शतक भी पूरा किया। विजय और कोहली ने शतक जमा लिया है। एक तरफ जहां मुरली विजय ने अपने टेस्ट करियर का 11वां शतक जमाया तो वहीं कोहली ने 20वां शतक जमाया। मुरली विजय ने अपना शतक लगाकर कुछ ऐसा किया जिससे स्टेडियम में मौजूद हर इंसान खुशी से झूम उठा।

विराट कोहली अपनी से अक्सर फैंस का मनोरंजन करते ही रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने मैदान पर मुरली विजय के साथ डांस कर सभी का दिल जीत लिया। दरअसल, विजय अपना शतक पूरा करने के बाद कोहली से हाथ मिलाने पहुंचे लेकिन वहीं पर दोनों बल्लेबाज एक साथ कुछ देर तक डांस करने लगे। उस समय फिरोजशाह कोटला में मौजूद दर्शक भी इनको डांस करता देख झूमने लगे थे।

कुछ ऐसी हरकत भी करते है जिसे देखकर फैन्स काफी खुश होते हैं। ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला जब मुरली विजय ने अपना शतक जमाया तो कोहली और विजय ने एक साथ क्रीज के बीचो- बीच डांस करने लगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App