दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई को चेताया, कहा घर पर रहो, लोग बोले – करवा ली न इंटरनेशनल बेइज्जती

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट कर मुंबई के लोगों से घर में रहने को कहा है। जिसके बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल कर पूछ रहे हैं कि दिल्ली का क्या हाल है।

weather, weather today, weather in mumbai, delhi rains, maharashtra weather, weather in delhi, weather report today, weather forecast, weather forecast today, weather report today, weather live, weather news, weather report today, weather in noida, weather in up, weather in ghaziabad, weather in haryana, weather forecast report, weather report today live, live weather, live weather forecast
दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट कर लोगों से घर में रहने को कहा है। (instagram/delhi capitals)

मुंबई में बारिश एक बार फिर लोगों पर आफत बनकर टूट रही है। लगातार हो रही बारिश के चलते शहर के कई हिस्सों में पानी भर गया है। इसी बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट कर लोगों से घर में रहने को कहा है। जिसके बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

कैपिटल्स ने मुंबई की एक तस्वीर शेयर की जिसमें रोड पर पानी भरा हुआ है और लिखा “सुरक्षित रहें और घर पर रहें मुंबई, पूरे शहर में लगातार हो रही बारिश के बीच भारी जलजमाव की खबर है। हम मुंबईकरों से अनुरोध करते हैं कि वे बाहर न निकलें और घर के अंदर रहें, गरज और बारिश के पूर्वानुमान हैं ये जल्द ठीक नहीं होगा।” कैपिटल्स के इस पोस्ट पर एक यूजर ने पूछा “अरे दिल्ली की तस्वीर नहीं खीची क्या? वह तो पूरा शहर तलब बन गया है।”

एक यूजर ने लिखा “दिल्ली कैपिटल्स ऐसे पोस्ट कर के करवा ली न इंटरनेशनल बेइज्जती।” एक यूजर ने लिखा “दिल्ली में नाव लेकर निकालना पड़ेगा। सब जगह पानी भरा हुआ है।” बता दें रिपोर्ट्स के मुताबिक भारी बारिश के बाद नवी मुंबई के कई इलाकों में जलभराव हो गया है। दुकानों के अंदर भी पानी घुस गया है। जलभराव होने से कई सड़कों को बंद कर दिया गया हैं।

वहीं राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में सोमवार को जारी बारिश के साथ ही कुछ अनियोजित आवासीय कॉलोनियों में जलभराव, ट्रैफिक जाम, पानी के ओवरफ्लो होने की खबरें सामने आने लगी हैं। यहां रविवार को देर से हल्की बारिश शुरू हुई, जो सोमवार को भी जारी रही। इस दौरान दक्षिण दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव और ट्रैफिक जाम की सूचना मिली। इस दौरान संगम विहार से अंबेडकर नगर तक का रास्ता भी बारिश के पानी से भर गया है, जिससे वाहनों की आवाजाही बाधित हो रही है।

उत्तरी दिल्ली नगर निगम से एकत्र किए गए डेटा ने सुझाया है कि कई स्थानों पर जलभराव की सूचना मिली है। अस्थायी पंपों का उपयोग करके सड़कों से पानी निकाला जा रहा है। पूर्वी और दक्षिणी दिल्ली नगर निगमों ने कहा कि रिपोर्ट जुटाई जा रही है, शाम तक इन्हें जारी कर दिया जाएगा।

पढें क्रिकेट समाचार (Cricket News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट