ताज़ा खबर
 

मैच से पहले राष्ट्रगान के दौरान निकले मोहम्मद सिराज के आंसू, ट्विटर पर लोगों ने कहा- देशभक्त

मैच में तो सिराज हालांकि कोई कमाल नहीं दिखा सके लेकिन मैच से पहले राष्ट्रगान के दौरान भावुक होकर वो जरूर सुर्खियों में आ गए।

मोहम्मद सिराज राष्ट्रगान के दौरान भावुक होते हुए।

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मैच में हैदराबाद के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया। मैच में तो सिराज हालांकि कोई कमाल नहीं दिखा सके लेकिन मैच से पहले राष्ट्रगान के दौरान भावुक होकर वो जरूर सुर्खियों में आ गए। राष्ट्रगान के दौरान मोहम्मद सिराज का आखों में आंसू आ गए जिन्हें वो अपने हाथों से पोछते नजर आए। इस तरह राष्ट्रगान में भावुक होने पर ट्विटर पर उन्हे जबरदस्त समर्थन मिला। यूजर्स ने उन्हें देशभक्त बताते हुए राष्ट्रगान पर चल रही बहस का सही जवाब बताया।

 

23 वर्षीय सिराज का आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया में चयन हुआ है। मोहम्मद सिराज को आईपीएल के दसवें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें 2.6 करोड़ में खरीदा था। टी-20 में उन्होंने आईपीएल को मिलाकर अब तक 16 मैचों में 26 विकेट लिए हैं।  राजकोट में खेले गए मैच में शनिवार को सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने सिराज को टी-20 कैप दी। सिराज टी-20 इंटरनेशनल में डेब्यू करने वाले 71 भारतीय क्रिकेटर हैं. उनसे पहले दिल्ली में खेले गए मौजूदा सीरीज के पहले टी- 20 में श्रेयस अय्यर ने डेब्यू किया वहीं मैच में उनके प्रदर्शन की बात करें तो सिराज ने 4 ओवर में 13.25 के इकानॉमी रेट से 53 रन दिए। हालांकि उन्हें केन विलियमसन के तौर पर एक कामयाबी मिली। सिराज दूसरे टी20 मुकाबले में भारत की तरफ से सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए। भारत को इस मैच में हार का मुंह देखना पड़ा है।

Next Stories
1 वो किस्से जो बताते हैं कि विराट कोहली को सिर्फ गुस्‍सा ही नहीं, प्‍यार भी आता है
2 गांगुली ने किया खुलासा- पत्नी से ज्यादा इस शख्स के साथ वक्त गुजारते हैं आशीष नेहरा
3 IND vs NZ 2nd T20: जानिए कौन-सा खिलाड़ी पड़ सकता है किस टीम पर भारी
IPL 2020 LIVE
X