ताज़ा खबर
 
title-bar

IPL 2019: एक ही छोर पर पहुंचे मुंबई के दोनों बल्लेबाज, देखें मजेदार रन आउट का यह वीडियो

DC vs MI, VIVO IPL 2019 Highlights: रोहित अमित मिश्रा की गेंद पर बोल्ड हुए तो वहीं अक्षर ने बेन कटिंग को एल्बीडब्ल्यू आउट कर पवेलियन भेजने का काम किया।

मैच के दौरान की तस्वीर। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट/ipl)

DC vs MI, VIVO IPL 2019 Highlights at Hotstar, Star Sports 1: फिरोजशाह कोटला की धीमी पिच पर मुंबई ने गुरुवार को दिल्ली के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। मुंबई ने पारी की शुरुआत शानदार अंदाज में किया। रोहित और डिकॉक की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की वजह से पावरप्ले की समाप्ति तक मुंबई का स्कोर 57 रन पर पहुंच गया। लेकिन इसके बाद अगले सात ओवर में केवल 35 रन बने और इस बीच तीन विकेट गिरे। रोहित अमित मिश्रा की गेंद पर बोल्ड हुए तो वहीं अक्षर ने बेन कटिंग को एल्बीडब्ल्यू आउट कर पवेलियन भेजने का काम किया। इसके बाद मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और क्विंटन डिकॉक के बीच हुए एक मिसअंडरस्टैंडिंग की वजह से शानदार बल्लेबाजी रहे क्विंटन डिकॉक रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। दरअसल, अक्षर पटेल के ओवर में सूर्य़कुमार यादव ने हल्के हाथों से शॉट खेल सिंगल लेने की कोशिश की।

सूर्यकुमार यादव क्रीज से निकले और फिर अंदर आ गए। वहीं दूसरी ओर डि कॉक भी भागते हुए सूर्य कुमार यादव के पास पहुंच गए और इस तरह दोनों ही बल्लेबाज एक ही छोर पर आ गए। मुंबई को तीसरा झटका लगा तो लग रहा था कि टीम 150 तक भी मुश्किल से पहुंच पाएगी। हालांकि, इसके बाद क्रुणाल पंड्या और हार्दिक पंड्या ने अपना फॉर्म दिखाते हुए मुंबई को 20 ओवर में 168 रनों तक पहुंचाने का काम किया।

अंतिम तीन ओवरों में दोनों भाइयों ने मिलकर टीम के लिए 50 रन जुटाये जिससे मुंबई बीच के ओवरों में जूझने के बावजूद पांच विकेट पर 168 रन बनाने में सफल रहा। मुंबई की टीम इस जीत के बाद प्लेऑफ के और करीब पहुंच गई है। टीम आने वाले मुकाबलों के दौरान भी इस प्रदर्शन को जारी रखना चाहेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App