ताज़ा खबर
 

दुबई में पाकिस्तान और वेस्ट इंडीज के बीच खेला जाएगा डे-नाइट टेस्ट मैच

पीसीबी ने सिर्फ तीन वनडे खेलने का फैसला किया है जबकि उसकी टीम आइसीसी रैंकिंग में नौवे स्थान पर है।

Author कराची | Published on: August 26, 2016 1:55 AM
पाकिस्तान-इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान में खेले जा रहे टेस्ट मैच में कैप्टन मिस्बाह उल हक ने शानदार शतक जमाने के बाद ग्राउंड पर पूरे 10 पुशअप्स किए थे। (Photo: PTI)

पाकिस्तान और वेस्ट इंडीज 13 से 17 अक्तूबर तक दुबई में दिन रात का टैस्ट खेलेंगे और दूधिया रोशनी में होने वाला यह दूसरा पांच दिनी क्रिकेट मैच होगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ घरेलू शृंखला के कार्यक्रम की घोषणा की जिसमें तीन टैस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेले जाने हैं।पीसीबी ने सिर्फ तीन वनडे खेलने का फैसला किया है जबकि उसकी टीम आइसीसी रैंकिंग में नौवे स्थान पर है। उसे विश्व कप 2019 के लिए क्वालीफिकेशन दौर से गुजरने से बचने के लिए रैंकिंग में ऊपर जाना होगा।

कार्यक्रम के अनुसार दिन रात का टैस्ट कूकाबूरा गुलाबी गेंद से खेला जाएगा। पहला दिन रात का टैस्ट पिछले साल आस्ट्रेलिया में मेजबान और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था। दो टी20 मैच दुबई और अबुधाबी में 24 और 27 सितंबर को खेले जाएंगे जिसके बाद 30 सितंबर, दो अक्तूबर और पांच अक्तूबर को शारजाह और अबुधाबी में वनडे मैच होंगे। टैस्ट मैच दुबई (13 से 17 अक्तूबर), अबुधाबी (21 से 25 अक्तूबर) और शारजाह (30 अक्तूबर से तीन नवंबर) में होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Australia vs Sri lanka: स्टीव स्मिथ को आराम, वॉर्नर होंगे बची हुई श्रीलंकाई सीरीज में कप्तान
2 इंग्लैंड ने पहला वनडे जीता, पाकिस्तान को 44 रन से दी शिकस्त
3 टीम में सेलेक्‍शन के बदले सेक्‍सुअल फेवर्स मांगते हैं BCCI सेलेक्‍टर्स, सेक्रेट्री का आरोप
जस्‍ट नाउ
X