ताज़ा खबर
 

VIDEO: डेविड वॉर्नर बने बॉक्सिंग ट्रेनर, फैंस बोले- ये टिकटॉक वीडियो बनाने से ज्यादा बेहतर

डेविड वॉर्नर हाल ही में टिकटॉक से जुड़े हैं। उन्होंने कहा था कि बेटी के कहने पर वे इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए हैं। वॉर्नर ने अपने प्रशंसकों से मदद भी मांगी थी।

लॉकडाउन में डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। (सोर्स- सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कारण आईपीएल के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है। ऐसे में दुनिया भर के कई क्रिकेटर अपने घरों में बंद हैं। ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान हैं। वे लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं। वहां अब तक 6 हजार से ज्यादा लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वॉर्नर लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। उन्होंने बेटी के साथ बॉक्सिंग का एक वीडियो शेयर किया है, जो कि काफी वायरल हो रहा है।

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। इसमें वे बेटी को बॉक्सिंग की ट्रेनिंग दे रहे हैं। उनकी 5 साल की बेटी लगातार मुक्के मार रही है जिसे वॉर्नर अपनी हाथ से रोक रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में पत्नी कैंडिस वॉर्नर को टैग करते हुए लिखा, ‘‘मैं और कैंडिस जो ट्रेनिंग में करते हैं वो ये भी करना पसंद करते हैं। आप कह ही क्या सकते हैं? सिर्फ ओके।’’

वॉर्नर इससे पहले पिछले दिनों टिकटॉक काफी सक्रिय थे। उन्होंने बेटी के साथ ‘शीला की जवानी’ गाने पर डांस किया था। लोगों ने इंस्टाग्राम पर बॉक्सिंग ट्रेनिंग वीडियो को देखकर टिकटॉक को याद किया है। एक फैन ने कहा- कम से कम यह टिकटॉक वीडियो बनाने से तो बेहतर है। बता दें कि वॉर्नर ने अक्षय कुमार और कैटरीन कैफ की फिल्म तीस मार खान के गाने पर बेटी से बढ़िया डांस किया था। कैटरीना का डांस इसमें लोगों को काफी पसंद आया था। वॉर्नर ने भी बेटी के साथ वैसा ही करने का प्रयास किया था।

 

View this post on Instagram

 

They just love doing what @candywarner1 and I do with training , what can you say?? “OK”

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on


वॉर्नर हाल ही में टिकटॉक से जुड़े हैं। उन्होंने कहा था कि बेटी के कहने पर वे इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए हैं। वॉर्नर ने अपने प्रशंसकों से मदद भी मांगी थी। उन्होंने बॉल टैंपरिंग विवाद के बाद पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की थी। वे वनडे वर्ल्ड कप 2019 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज थे। हालांकि, एशेज सीरीज उनके लिए बेहतर नहीं रहा था। वे 5 टेस्ट में कुल 100 रन भी नहीं बना सके थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अफरीदी ने गौतम गंभीर को कहा घमंडी, पूर्व भारतीय ओपनर का करारा जवाब- झूठे और गद्दारों के लिए रखता हूं एटिट्यूड
2 VIDEO: युजवेंद्र चहल ने खुद को बुमराह से बताया बेहतर बल्लेबाज, कहा- MS Dhoni से सीखी बल्लेबाजों को पढ़ने की कला
3 टीम इंडिया में रोल मॉडल की कमी पर युवराज और हरभजन आमने-सामने, भज्जी ने कहा- मुझे तो ऐसा नहीं लगा
यह पढ़ा क्या?
X