ताज़ा खबर
 

वीडियो: बेटी आइवी ने किया कुछ ऐसा कि अपने आंसू नहीं रोक पाए डेविड वॉर्नर, आप भी देखें

डेविड वॉर्नर का फॉर्म उनके लिए चिंता का विषय है और उनकी दो वर्षीय बेटी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वह अपने पिता को चाहें वो अच्छा खेलें या बुरा हमेशा उतना ही प्यार करती है।

आॅस्ट्रेलिया के उप कप्तान डेविड वॉर्नर अपनी बेटी आइवि के साथ खेलते हुए।(Photo: CA)

डेविड वॉर्न क्रिकेट मैदान पर जितने आक्रामक नज़र आते हैं वह निजी जिंदगी में उतने ही सौम्य स्वभाव के हैं। जब बात परिवार की आती है तो वॉर्नर एक जिम्मेदार पिता और पति की भूमिका बखूबी निभाते हैं और अपने परिवार को लेकर बहुत ज्यादा भावुक भी हैं। भारतीय दौरे पर इस विस्फोटक आॅस्ट्रेलिसाई बल्लेबाज का अभी तक का प्रदर्शन निराशाजन ही रहा है और वह भारतीय स्पिनर्स, खासकर आर अश्विन के सामने संघर्ष करते हुए नज़र आए हैं। डेविड वॉर्नर ने भारत दौरे पर खेली गई अभी तक की पांच पारियों में शुरुआत तो काफी अच्छी की है, लेकिन वो अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलने में नाकामयाब रहे हैं।

इसमें कोई शक नहीं कि डेविड वॉर्नर ने रांची टेस्ट मैच में उतरने से पहले आर अश्विन की स्पिन को पढ़ने के लिए खूब तैयारियां की थीं। आर अश्विन ने उन्हें टेस्ट में अब तक 9 बार पवेलियन भेजा है। इस सीरीज में भी टीम इंडिया का ये बेस्ट ऑफ स्पिनर वॉर्नर को 3 बार आउट कर चुका है। रांची में वॉर्नर मैदान पर सोच कर आए होंगे कि उन्हें आउट नहीं होना है। उनकी तैयारी अश्विन के खिलाफ थी और शायद वह अश्विन के साथ ही आईसीसी के एक अन्य नंबर 1 गेंदबाज रवींद्र जडेजा के खिलाफ तैयारी करना भूल गए। रवींद्र जडेजा ने रांची टेस्ट मैच की पहली पारी में उन्हें अपनी ही गेंद पर कैच आउट कर पवेलियन भेज दिया।

खैर, डेविड वॉर्नर का फॉर्म उनके लिए चिंता का विषय है और उनकी दो वर्षीय बेटी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वह अपने पिता को चाहें वो अच्छा खेलें या बुरा हमेशा उतना ही प्यार करती है। डेविड वॉर्न अपनी प्यारी बेटी का वीडियो और फोटो लगातार सोशल मीडिया में शेयर करते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी आइवि की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में आइवि एक मॉल के अंदर घूम रही है। वह मॉल में अपने पिता की एक लाइफ साइज फोटी देखती है और उसकी तरफ दौड़ पड़ती है। आइवि अपने पिता डेविड वॉर्नर की फोटो को जाकर गले से लगाती है और फिर पीछे हटकर कुछ देर तक उसकी तरफ देखती रहती है।

इस वीडियो को देखकर आपके होठों पर भी मुस्कान पसर जाएगी। डेविड वॉर्नर ने इस वीडियो के साथ जो कैप्शन लिखा है वो भी दिल को छू लेना वाला है। डेविड वॉर्नर ने लिखा है, ‘यह देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए। जब आपकी बेटी आपको दूर से पहचान लेती है और गले लगाने के लिए आपकी तरफ दौड़ती है।’ इस वीडियो को क्रिकेट फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। कमेंट बॉक्स में आइवि के लिए फैंस का प्यार और उसके दीर्घायु होने की शुभकामनाएं मिल रही हैं।

वीडियो: 5 ऐसे क्रिकेटर जिन्होंने एक नहीं बल्कि दो देशों के लिए खेला है क्रिकेट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App