VIDEO: डेविड वॉर्नर ने पत्नी संग किया डांस, खुद को बताया लड़ाकू तो क्रिस लिन ने कर दिया ट्रोल

डेविड वॉर्नर ने हाल ही में अक्षय कुमार और कैटरीन कैफ की फिल्म तीस मार खान के गाने पर डांस किया था। कैटरीना का डांस इसमें लोगों को काफी पसंद आया था।

डेविड वॉर्नर लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। (सोर्स-सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कारण दुनिया के कई देशों में लॉकडाउन है। उनमें से एक ऑस्ट्रेलिया है। इस खतरनाक वायरस के कारण ज्यादातर खेल टूर्नामेंट नहीं हो रहे हैं। इस दौरान कई खिलाड़ी सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। वे वीडियो और फोटो के जरिए फैंस से जुड़ रहे हैं। विदेशी खिलाड़ियों में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं। वॉर्नर हाल ही में टिकटॉक पर आए हैं। उन्होंने वहां अपनी पत्नी के साथ वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

वॉर्नर ने जो ताजा वीडियो शेयर किया उसमें उनकी पत्नी कैंडिस वॉर्नर भी हैं। दोनों साथ में डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में वॉर्नर और कैंडिस जिस गाने पर डांस कर रही हैं वह है- ब्लीडिंग लाइट्स। वीडियो को देखने के बाद ऑस्ट्रेलिया के एक अन्य ओपनर क्रिस लिन ने वॉर्नर को ट्रोल कर दिया। उन्होंने कमेंट में लिखा, डेविड हमें बात करने की जरूरत है।’ ऐसा लग रहा है कि लिन वॉर्नर के डांस से खुश नहीं हैं और उन्हें कुछ टिप्स देना चाहते हैं।

वॉर्नर ने लिन को रिप्लाई देते हुए लिखा, ‘किस बारे में? मैं 33 साल का हूं और मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा कि क्या हो रहा है। प्लीज मेरी मदद करो।’ वॉर्नर इससे पहले अपनी बेटी के साथ दो वीडियो में आ चुके हैं। उन्होंने 19 अप्रैल को बेटी के साथ बॉक्सिंग का एक वीडियो शेयर किया था। इसमें वे बेटी को बॉक्सिंग की ट्रेनिंग दे रहे हैं। उनकी 5 साल की बेटी लगातार मुक्के मार रही है जिसे वॉर्नर अपनी हाथ से रोक रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Two battler Tik Tik parents #help us lol @candywarner1

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on


बता दें कि वॉर्नर ने अक्षय कुमार और कैटरीन कैफ की फिल्म तीस मार खान के गाने पर बेटी से बढ़िया डांस किया था। कैटरीना का डांस इसमें लोगों को काफी पसंद आया था। वॉर्नर ने भी बेटी के साथ वैसा ही करने का प्रयास किया था। वॉर्नर हाल ही में टिकटॉक से जुड़े हैं। उन्होंने कहा था कि बेटी के कहने पर वे इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए हैं। वॉर्नर ने अपने प्रशंसकों से मदद भी मांगी थी।

पढें क्रिकेट समाचार (Cricket News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट