ताज़ा खबर
 

डेविड वॉर्नर ने किया खुलासा-विराट कोहली नहीं बल्कि यह भारतीय बल्लेबाज है उनका फेवरेट

वॉर्नर के साथ ट्विटर कन्वर्सेशन में उनके प्रशंसकों ने भारतीय टीम में उनके पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में भी सवाल किए, डेविड वॉर्नर ने इन सवालों पर खुलकर कर अपने विचार व्यक्त किए।

Author बेंगलुरू | March 1, 2017 9:12 PM
आॅस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने केएल राहुल को अपना पसंदीदा भारतीय बल्लेबाज बताया।(Photo: CA)

पुणे टेस्ट में जीत हासिल करने के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है। पहले टेस्ट मैच के मात्र तीन दिन में समाप्त हो जाने के बाद कंगारू टीम के खिलाड़ियों को आराम करने का पर्याप्त समय मिल गया। इस दौरान आॅस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ियों ने एक टास्क में हिस्सा लिया, जिसमें उन्हें अपने कप्तान स्टीव स्मिथ की स्केच बनानी थी। इस टास्क में डेविड वॉर्नर और तेज गेंदबाज मिचेल स्टॉर्क नहीं शामिल थे। डेविड वॉर्नर ने अपने समय का इस्तेमाल ट्विटर पर फैंस के साथ चैटिंग करने में किया और उनके सवालों का जवाब दिया। वॉर्नर के साथ ट्विटर कन्वर्सेशन में उनके प्रशंसकों ने भारतीय टीम में उनके पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में भी सवाल किए, डेविड वॉर्नर ने इन सवालों पर खुलकर कर अपने विचार व्यक्त किए।

आॅस्ट्रेलिया के इस विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ ने इस कन्वर्सेशन के दौरान टीम इंडिया के कप्तान और रन मशीन विराट कोहली को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है। उन्होंने वर्तमान समय के बेहतरीन बल्लेबाज़ में शुमार विराट कोहली को बहुत प्रतिभाशाली खिलाड़ी बताया। लेकिन, भारतीय टीम के पसंदीदा बल्लेबाज के बारे में डेविड वॉर्नर का उत्तर चौकाने वाला था। वॉर्नर ने लोकेश राहुल को अपना पसंदीदा बल्लेबाज बताया। वहीं, भारतीय टीम में पसंदीदा गेंदबाज के बारे में पूछे जाने पर वॉर्नर ने भुवनेश्वर कुमार का नाम लिया। इसके साथ उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेट-कीपर बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया प्रकट की।

फैंस ने डेविड वॉर्नर से ट्वीट के ज़रिये पूछा:

पहला ट्वीट: इंडियन क्रिकेट टीम में आपका सबसे पसंदीदा गेंदबाज़ और बल्लेबाज़ कौन है? (विराट कोहली के अलावा)

डेविड वॉर्नर का रिप्लाई: गेंदबाज़: “भुवनेश्वर कुमार” और बल्लेबाज़: “लोकेश राहुल”

दूसरा ट्वीट: विराट कोहली के बारे में एक शब्द के अंतर्गत वर्णन कीजिए?

डेविड वॉर्नर का रिप्लाई: “जीनियस”