ताज़ा खबर
 

लीमन बीमार, टी20 शृंखला में नहीं रहेंगे आस्ट्रेलियाई टीम के साथ

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट कोच डेरेन लीमन भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 शृंखला के दौरान टीम के साथ नहीं रहेंगे क्योंकि उन्हें दूसरी बार डीवीटी (पांव की अंदर की नसों में थक्का जमना) की परेशानी से जूझना पड़ रहा है।

Author सिडनी | January 24, 2016 00:46 am
लीमन का इससे पहले 2007 में भी इस बीमारी के लिए उपचार हुआ था। आस्ट्रेलिया के बल्लेबाजी कोच माइकल डि वेंटो टी20 शृंखला में उनकी जगह लेंगे। (एपी फोटो)

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट कोच डेरेन लीमन भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 शृंखला के दौरान टीम के साथ नहीं रहेंगे क्योंकि उन्हें दूसरी बार डीवीटी (पांव की अंदर की नसों में थक्का जमना) की परेशानी से जूझना पड़ रहा है। लीमन का इससे पहले 2007 में भी इस बीमारी के लिए उपचार हुआ था। आस्ट्रेलिया के बल्लेबाजी कोच माइकल डि वेंटो टी20 शृंखला में उनकी जगह लेंगे।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी बयान में टीम चिकित्सक जान आरचार्ड ने कहा कि लीमन ‘एक या दो दिन’ में अस्पताल में उबर जाएंगे। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच टी20 शृंखला 26 जनवरी से शुरू होगी। डॉ. आरचार्ड ने कहा कि ऐसी स्थिति में अगर आप शुरू में इलाज करा देते हो तो परिणाम अच्छे आते हैं।

खबर अच्छी है लेकिन पूरी तरह फिट होने तक उनके लिए विमान यात्रा करना सही नहीं रहेगा। इसलिए वह कुछ समय तक आस्ट्रेलियाई टीम के साथ नहीं रहेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App