ताज़ा खबर
 

जहीर खान ने सागरिका को लेकर किया खुलासा, कहा- वो सिर्फ जीवनसाथी ही नहीं…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान अपनी शादी की वजह से इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं।

जहीर खान और सागरिका घाटगे।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान अपनी शादी की वजह से इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं। हाल ही में जहीर अपनी वाइफ सागरिका घाटगे के साथ हनीमून से वापस लौटे हैं। हनीमून से आने के बाद ये दोनों एक ज्‍वेलरी ब्रांड को प्रमोट करते नजर आए। सागरिका ने बताया कि जहीर आम तौर पर ऐसे व्यक्ति हैं, जिनसे मैं कहीं भी जाती हूं, तो सलाह लेती हूं। मैं कुछ भी करने से पहले हमेशा उन्हें संकेत देती हूं और सुनिश्चित करती हूं कि उन्हें बता दूं। वहीं जहीर ने बताया कि हम दोनों एक-दूसरे के स्पेस का भी सम्मान करते हैं। जहीर ने कहा कि मैं अपने करियर में ऐसे स्तर पर हूं, जहां मैं केवल अपने खेल पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं, लेकिन मैं वर्षो से एकत्र हुए अपने अनुभवों के माध्यम से पूरी टीम की स्थापना के लिए और अधिक मूल्य जोड़ रहा हूं। पिछले महीने शादी के बंधन में बंधे जहीर ने स्वीकार किया कि उनकी पत्नी स्टाइलिस्ट बन गई हैं।

जहीर खान और सागरिका घाटगे।

जहीर ने बताया कि सागरिका मेरी निजी स्टाइलिस्ट बन गई हैं। मैं अक्सर अपने दोस्तों को बताता हूं कि मेरा कपड़े पहनने का ढंग पत्नी की वजह से बदल रहा है। ‘चक दे इंडिया’ जैसी फिल्म के लिए पहचानी जाने वाली सागरिका की फिल्म ‘इरादा’ इस वर्ष की शुरुआत में रिलीज होगी।

सागरिका ने कहा कि मैं ऐसे किरदार चुनती हूं, जिनसे मैं जुड़ सकूं। मेरी फिल्म ‘इरादा’ पर्यावरण प्रदूषण पर आधारित है, जिसके बारे में चर्चा होनी चाहिए। मैं ऐसी फिल्मों के लिए उत्सुक हूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs SL: आखिरी टी20 से पहले श्रीलंका को बड़ा झटका, टीम का बेस्‍ट ऑलराउंडर हुआ बाहर
2 35 गेंद में सेंचुरी जड़कर रोहि‍त शर्मा ने की डेविड मिलर की बराबरी, दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर ने इस तरह दी बधाई
3 Ind vs SL: हिटमैन की बैटिंग से फैंस गदगद, कहा- शादी कोहली की हुई है, फुटेज रोहित ले जा रहा है