ताज़ा खबर
 

टैस्ट से संन्यास लेंगे परेरा

श्रीलंका के आलराउंडर तिसारा परेरा टैस्ट क्रिकेट से संन्यास लेंगे। लेकिन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और ट्वेंटी-20 मैचों में खेलना जारी रखेंगे।
Author कोलंबो | January 20, 2016 01:00 am
परेरा ने 2011 में इंग्लैंड के खिलाफ कार्डिफ में टैस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया। उन्होंने छह टैस्ट मैचों में 203 रन बनाए और 11 विकेट लिए। (एपी फाइनल फोटो)

श्रीलंका के आलराउंडर तिसारा परेरा टैस्ट क्रिकेट से संन्यास लेंगे। लेकिन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और ट्वेंटी-20 मैचों में खेलना जारी रखेंगे। इस 26 साल के खिलाड़ी ने श्रीलंका क्रिकेट को टैस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के संबंध में सूचित कर दिया है। बोर्ड के एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर यह जानकारी दी। परेरा ने 2011 में इंग्लैंड के खिलाफ कार्डिफ में टैस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया। उन्होंने छह टैस्ट मैचों में 203 रन बनाए और 11 विकेट लिए। परेरा की तरफ से तुरंत कोई टिप्पणी नहीं आई है। परेरा ने मई में इंग्लैंड के तीन टैस्ट मैचों के दौरे से पहले यह फैसला किया है। श्रीलंका को उस दौरे में पांच वनडे और एक टी20 मैच भी खेलना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App