ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस को अपना क्रश मानते थे रोहित शर्मा

रोहित शर्मा एक इंटरव्यू में कहते हैं कि "मैं फिल्मों के लिए दीवाना रहता हूं। बॉलीवुड मुझे लुभाता है। मैं...

क्रिकेटर रोहित शर्मा का मुंबई से खास नाता रहा है। आईपीएल में मुंबई इंडियन की कप्तानी हो या बॉलीवुड फिल्मों से प्यार। दोनों ही चीजें उन्हें इस शहर के करीब लाती हैं। लेकिन एक और चीज है, जो उन्हें इन्हें यहां से जोड़ती है। वह है उनका क्रश। रोहित मायानगरी की एक हसीना पर शुरुआत से फिदा रहे हैं।

नवंबर 2014 में दिए एक इंटरव्यू में कहते हैं, “मैं फिल्मों के लिए दीवाना रहता हूं। बॉलीवुड मुझे लुभाता है। मैं मधुबाला, वहीदा रहमान, किशोर कुमार, राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं। हिंदी सिनेमा मेरे दिल के नजदीक है, लेकिन मुझे हॉलीवुड फिल्में भी पसंद हैं। जब समय मिलता है, फिल्में देखता हूं।

आगे बताते हैं कि यहां तक कि मैच के सिलसिले में जब सफर पर होता हूं, तो नई रिलीज हुई फिल्मों को देखने की कोशिश करता हूं। यह मेरे रूटीन में बदलाव लाने के साथ मेरा मनोरंजन भी करता है।

यह पूछने पर कि फिल्मों में किसके साथ काम करना पसंद करेंगे, तो बोले- करीना कपूर। वहीं, आगे सेलिब्रिटी क्रश के सवाल पर बोले, “जैसा कि मैंने बताया। मुझे करीना पसंद है। वह बेहद सुंदर हैं। हमेशा से मेरा उन्हीं पर क्रश रहा है। मैं उनके लिए दीवाना रहता हूं। उनकी सभी फिल्में देखी हैं। वहीं, हॉलीवुड में मुझे मेगन फॉक्स और ब्लेक लाइवी आकर्षक लगती हैं।”

Next Stories
1 क्या वाकई में राम रहीम ने कोहली को दिया था ‘विराट पारी’ खेलने का मंत्र?
2 हरभजन सिंह ने विराट कोहली से मांगी यह चीज, कप्तान ने कहा-डाकिये का इंतजार करो
3 कपिल देव का हाथ अंग्रेजी में था तंग, बारबाडोस में बोले थे- मुझसे आसानी से पेश आएं
ये  पढ़ा क्या?
X