ताज़ा खबर
 

युवराज सिंह बर्थडे: मोहम्मद कैफ ने पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा बेहद इमोशनल मैसेज

Yuvraj Singh Birthday : भारतीय टीम से बाहर चल रहे स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं।

Author Published on: December 12, 2017 2:56 PM
युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ।

भारतीय टीम से बाहर चल रहे स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रहे हैं। युवराज सिंह टीम के लिए एक ऑलराउंडर की भूमिका बखूबी निभाते हैं। युवराज के नाम 20-20 वर्ल्ड कप 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ 6 गेंदों में 6 छक्के मारने का रिकॉर्ड दर्ज है। इसके साथ ही वह 12 गेंदों में अर्धशतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज भी हैं। युवराज ने साल 2016 में एक्ट्रेस हेजल कीच के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। सोशल मीडिया पर युवराज सिंह के प्रशंसक उन्हें जनमदिन की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं। फैंस के साथ-साथ उनके पुराने साथी भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने उनकी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। जिसमें वो और युवराज सिंह काफी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। बता दें कि कैफ के साथ युवी ने मिलकर कई बार भारतीय टीम को जीत दिलाई है। मैदान पर इनकी जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती थी।

मैदान के बाहर भी ये दोनों अच्छे दोस्त हैं। कैफ ने ट्वीट कर लिखा, “मेरी जिंदगी के कभी अलग ना होने वाले हिस्से को जन्मदिन मुबारक। जिंदगी तुम हर खुशी हासिल करो। मोहम्मद कैफ के अलावा पार्थिव पटेल और प्रज्ञान ओझा ने भी ट्विटर के जरिए युवराज को बर्थडे विश किया। बता दें कि युवराज सिंह इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब, पुणे वॉरियर्स इंडिया, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर हैदराबाद की और से खेल चुके हैं।

भारत में आयोजित हुए 2011 विश्व कप के दौरान ही युवराज को कैंसर की बीमारी का पता चला था। जिसके बाद उन्होंने खेल के मैदान से कुछ समय के लिए दूरी बना ली थी। इसके बाद से वह टीम में कभी नियमित रूप से शामिल नहीं हो पाए हैं।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इस क्रिकेटर ने मैच के दौरान की शादी, अगले दिन लौटकर किया बड़ा कमाल
2 सोनाक्षी बीच में नहीं आतीं तो मिसेज कोहली नहीं बनतीं अनुष्‍का? जानिए पुरानी लव स्‍टोरी
3 अनुष्का शर्मा को रिंग पहनाते ही शर्म से लाल हो गए विराट कोहली, देखें वीडियो