ताज़ा खबर
 

SRH vs RPS: जयदेव उनादकट के पंजे में फंसा सनराइजर्स हैदराबाद, पुणे ने 12 रन से दी मात

SRH vs RPS: टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पुणे ने 8 विकेट खोकर 148 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए हैदराबाद ने 9 विकेट खोकर महज 136 रन ही बना सकी।
SRH vs RPS: आखिरी ओवर में जयदेव उनादकट की हैट्रिक ने हैदराबाद को जीत से महरूम कर दिया।

आईपीएल-10 के 44वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला राइजिंग पुणे सुपरजायंट से हुआ। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पुणे ने 8 विकेट खोकर 148 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए हैदराबाद ने 9 विकेट खोकर महज 136 रन ही बना सकी। हैदराबाद की पारी की शुरुआत में शिखर धवन (19) और केन विलियमसन (4) पर आउट हो गए। इसके बाद डेविड वॉर्नर और युवराज सिंह के बीच 54 रन की साझेदारी हुई। वॉर्नर ने 40 वहीं युवराज सिंह ने 47 रन की पारी खेली मगर मैच के आखिरी ओवर में जयदेव उनादकट की हैट्रिक ने हैदराबाद को जीत से महरूम कर दिया। उनादकट ने 30 रन देकर 5 विकेट लिए।

पुणे को दूसरे ही ओवर में राहुल त्रिपाठी (1) के रूप में जल्द झटका लग गया। इसके बाद अजिंक्य रहाणे भी टीम के स्कोर में 22 रन ही जोड़ सके। मगर स्टीव स्मिथ (34) और बेन स्टोक्स (39) के बीच हुई 60 रन साझेदारी ने पुणे के स्कोर को काफी हद तक संभाला। 16वें ओवर में पुणे को दो झटके लगे, जिसने टीम को बैकफुट पर ला दिया। हैदराबाद की ओर से सिद्धार्थ कौल ने 29 रन देकर सबसे अधिक 4 विकेट लिए। उनके अलावा राशिद खान और बिपुल शर्मा को भी 1-1 सफलता मिली। आशीष नेहरा मांसपेशियों में खिंचाव के चलते सिर्फ 7 गेंदें ही डाल सके।

यहां पढ़ें LIVE IPL Sunrisers Hyderabad vs Rising Pune Supergiant Match Cricket Score, T20 :

7:29PM : बेन स्टोक्स पारी का 19वां ओवर डालते हुए। एक वाइड डिलीवरी। इस ओवर से 8 रन बने। आखिरी ओवर में उनादकट की हैट्रिक।

7:25PM : उनादकट ने पारी का 18वां ओवर डाला और इसमें 2 विकेट झटककर हैदराबाद को बैकफुट पर ला दिया।

7:19PM : जयदेव उनादकट ने 18वें ओवर की पहली ही बॉल पर युवराज सिंह को 47 रन पर आउट किया।

7:15PM : डेनियल क्रिस्चियन पारी का 17वां ओवर डालते हुए। दूसरी बॉल पर युवराज ने 83 मीटर लंबा छक्का लगाया। हैदराबाद को 18 गेंदों पर 32 रन की जरूरत।

7:09PM : इमरान ताहिर के 16वें ओवर में एक चौका लगा। इस ओवर से 7 रन बने। हैदराबाद को जीत के लिए 41 रन की जरूरत।

6:59PM : बेन स्टोक्स ने 13वें ओवर में डेविड वॉर्नर का विकेट ले लिया। हैदराबाद को तीसरा झटका। लास्ट बॉल पर युवराज ने सिक्स लगाया। अगले ओवर में इमरान ताहिर ने ऑनरीकेज को बोल्ड किया।

6:51PM : डेनियल क्रिस्चियन का स्वागत वॉर्नर ने चौके के साथ किया। इस ओवर में 7 रन बने। हैदराबाद 83/2

6:47PM : इमरान ताहिर के दूसरे ओवर में एक वाइड के साथ 5 रन बने। हैदराबाद मजबूत दिख रही है। ठाकुर 11वां ओवर डालते हुए। इस ओवर में भी हैदराबाद सिर्फ 2 रन ही बना सकी।

6:39PM : शार्दुल ठाकुर अपना पहला ओवर डालते हुए। तीसरी बॉल पर युवराज ने चौका लगाया। लास्ट बॉल पर युवराज ने चौका लगाया। इस ओवर से 10 रन। हैदराबाद 69/2

6:34PM : बेन स्टोक्स ने सातवां ओवर डाला। इसमें महज 2 सिंगल। ताहिर अगला ओवर डालते हुए। दूसरी बॉल पर वॉर्नर ने शानदारा छक्का लगाया। इस ओवर से 10 रन बने।

6:22PM : वॉशिंगटन सुंदर पारी का छठा ओवर डालते हुए। तीसरी और पांचवीं बॉल पर वॉर्नर ने चौका लगाया। लास्ट बॉल पर फिर से चौका। इस ओवर से 14 रन बने।

6:17PM : उनादकट पारी का तीसरा ओवर डालते हुए। तीसरी बॉल पर शानदार सिक्स। इस ओवर से 9 रन बने। 5वें ओवर की पहली ही गेंद पर बेन स्टोक्स ने शिखर धवन को 19 रन पर क्लीन बोल्ड किया। दूसरी बॉल पर विलियमसन ने आते ही चौका लगाया और अगली बॉल पर आउट। युवराज सिंह मैदान पर। लास्ट बॉल पर चौका।

5:55PM : जयदेव उनादकट पुणे की ओर से गेंदबाजी की शुरुआत करते हुए। वॉर्नर और धवन ओपनिंग पर। पहले ओवर में दो चौकों के साथ 9 रन बने। अगले ओवर में महज तीन रन।

5:39PM : सिद्धार्थ कौल पारी का आखिरी ओवर डालते हुए। दूसरी बॉल पर धोनी ने चौका लगाया लेकिन अगली ही गेंद पर विकेटकीपर के हाथों कैच आउट। अगली गेंद पर आते ही ठाकुर कैच आउट। मैदान पर जयदेव उनादकट और पुणे ने हैदराबाद को दिया 149 रन का टारगेट।

5:35PM : भुवनेश्वर कुमार के चौथे ओवर की दूसरी बॉल पर धोनी ने चौका लगाया। अगली डिलीवरी वाइड। तीसरी गेंद पर 78 मीटर लंबा छक्का। अगली बॉल पर फिर से छक्का। लास्ट बॉल पर डबल लेने के चक्कर में मनोज तिवारी रन आउट।

5:27PM : राशिद खान अपना आखिरी ओवर डालते हुए। इस ओवर से 8 रन बने। पुणे को तेजी से स्कोर बनाने की जरूरत है।

5:23PM : भुवनेश्वर कुमार अपना तीसरा ओवर डालते हुए। इस ओवर में एक अतिरिक्त रन के साथ चौका लगा। पुणे 116/5

5:19PM : सिद्धार्थ कौल के तीसरे ओवर में कप्तान स्मिथ कैच आउट। अगली बॉल पर डेनियल क्रिस्चियन ने आते ही चौका लगाया। अगली बॉल पर राशिद के हाथों कैच आउट। इस ओवर में पुणे को दो झटके लगे।

5:09PM : सिद्धार्थ कौल अपना दूसरा ओवर कराते हुए। इसकी तीसरी बॉल पर चौका लगा और अगले ही ओवर में राशिद खान ने बने स्टोक्स को क्लीन बोल्ड किया।

5:01PM : राशिद ने पारी का 12वां ओवर डाला। इसमें सिर्फ 5 रन बने। अगला ओवर बिपुल शर्मा ने डाला इसपर एक छक्का लगा।

4:53PM : बिपुल शर्मा के दूसरे तीसरे ओवर में बेन स्टोक्स ने लगातार दो छक्के लगाए। इस महंगे ओवर से 17 रन। पुणे 68/2

4:49PM : बिपुल शर्मा पारी का दूसरा ओवर डालते हुए। इस ओवर में दो सिंगल और एक दो रन के लिए दौड़। 10वें ओवर से सिर्फ 4 रन। इसी के साथ पुणे के 50 रन पूरे।

4:40PM : ऑनरीकेज अपना दूसरा ओवर डालते हुए। इस ओवर में सिर्फ 3 सिंगल। पुणे ने 8 ओवर में दो विकेट खोकर 43 रन बनाए।

4:35PM : सातवें ओवर की चौथी बॉल पर बिपुल शर्मा ने अजिंक्य रहाणे को आउट किया। पुणे को दूसरा झटका। इस ओवर से 5 रन।

4:31PM : नेहरा अपना दूसरा ओवर डालते हुए। पहली डिलीवरी वाइड। नेहरा की मांसपेशियों में खिंचाव और वह मैदान से बाहर। अगली चार गेंदों ऑनरीकेज ने डाली। इस ओवर में एक छक्के के साथ 11 रन।

4:22PM : सिद्धार्थ कौल मैच का चौथा ओवर डालते हुए। तीसरी बॉल पर बिपुल शर्मा ने स्मिथ का कैच छोड़ा। इस ओवर से 7 रन बने। पांचवा ओवर राशिद खान ने डाला, जिसपर सिर्फ 5 सिंगल आए।

4:15PM : आशीष नेहरा पारी का दूसरा ओवर डालते हुए। पांचवीं बॉल पर त्रिपाठी बिपुल शर्मा की डायरेक्ट हिट पर रन आउट। पुणे को पहला झटका। भुवनेश्वर कुमार ने तीसरा ओवर डाला, जिसकी सभी गेंदों पर सिंगल बने।

4:04PM : पुणे की ओर से अजिंक्य रहाणे और त्रिपाठी ओपनिंग के लिए मैदान पर। हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर कुमार गेंदबाजी की शुरुआत करते हुए। पहले ओवर से 3 रन।

3:35PM : दोनों टीमें इस प्रकार हैं :-

 सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), शिखर धवन, केन विलियमसन, युवराज सिंह, मोजेस हैनरिक्स, नमन ओझा, बिपुल शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, आशीष नेहरा।

राइजिंग पुणे सुपरजायंट: एमएस धोनी, स्टीव​ स्मिथ, अजिंक्य रहाणे, मनीष तिवारी, बेन स्टोक्स, त्रिपाठी, बेन स्टोक्स, डेनियल क्रिस्चियन, वॉशिंगटन सुंदर, एस ठाकुर, जयदेव उनादकट, इमरान ताहिर।

3:30PM : सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule