ताज़ा खबर
 

संजू सैमसन को फैंस की सलाह, टीम में जगह बनानी है तो KL Rahul की तरह अनुष्का के शॉपिंग बैग पकड़ना सीखो

वेस्टइंडीज के घरूलू मैच में विकेटकीपिंग की कमान बैटिंग में ऋषभ पंत को सौंप गई और संजू सैमसंग को शामिल नहीं किया गया। उन्हें बिना मैच खिलाए ही सेलेक्टर्स ने टीम में नहीं लिया, जिससे फैंस बेहद निराश हैं और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

संजू सैमसन को फिर नहीं मिला टीम इंडिया में शामिल होना का मौका, फैंस से जाहिर किया गुस्सा

6 दिसंबर से शुरू होने वाले भारत और वेस्टइंडीज की सीरीज के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों का चयन हो चुका है। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने के लिए खिलाड़ियों का चयन एमके प्रसाद की अगुआई में हुआ है। क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी इस मैच में सेलेक्टर्स संजू सैमसन को टीम इंडिया में शामिल करेंगे लेकिन अफसोस इस बार भी उन्हें नहीं चुना गया। वेस्टइंडीज के घरूलू मैच में विकेटकीपिंग की कमान ऋषभ पंत को सौंप गई। हाल ही में संजू सैमसन ने भी अपने ट्विटर पर अपना रियक्शन जाहिर किया है। अपने पोस्ट में उन्होंने बजाए कुछ लिखने के सिर्फ एक स्माइल करते हुए लव सिंबल वाला इमोजी ही बनाया। संजू के पोस्ट को देख क्रिकेट प्रेमी सोशल मीडिया पर सेलेक्टर्स पर जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। बता दें कि संजू को बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में चुना गया था, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल पाया था।

क्रिकेट एनालिस्ट हर्षा भोगले और अयाज मेमन ने भी ट्विटर पर संजू को शामिल न किए जाने पर आश्चर्य जताया। इतना ही नहीं कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने संजू का चयन न होने पर दुख जताया। वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम में भारतीय कप्तान विराट कोहली की वापसी हुई है, जिन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में ब्रेक लिया था। क्रिकेट फैंस का कहना है कि बैटिंग और विकटकीपिंग में फिसड्डी साबित हुए ऋषभ पंत आखिरकार क्यों सेलेक्टर्स की पसंद बने। बता दें कि संजू सैमसन ने एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच भारतीय टीम के लिए साल 2015 में खेला था। उस समय भारतीय टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे थे। इस मैच के 4 साल बाद भी उन्हें टी20 सीरीज में बांग्लादेश के खिलाफ खेलने के सिंगल चांस नहीं मिला।

क्रिकेट ऐनालिस्ट अयाज मेमन ने ट्वीट किया, भारत बनाम वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में संजू सैमसन को न चुना जाना अजीब फैसला है। उम्मीद है कि यह उनके मनोबल को प्रभावित नहीं करेगा। संजू को बाहर करने का मतलब है कि पंत को उनसे प्रतिस्पर्धा नहीं करनी होगी। लेकिन इसका मतलब यह भी है कि पंत को बिना देरी किए अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

शशि थरूर ने ट्वीट किया, यह देखकर बहुत बुरा लगा कि संजू सैमसन को बगैर कोई मौका दिए टीम से बाहर कर दिया गया। उन्होंने तीन टी-20 मैचों में ड्रिंक्स उठाए और उन्हें तुरंत छोड़ दिया गया। वो उनकी बैटिंग की परीक्षा ले रहे हैं या उनकी हिम्मत की?

@GadhviLaxman नाम के यूजर ने संजू के पोस्ट पर एक लिखा टीम इंडिया में अगर जगह बनानी है कि लोकेश राहुल की तरह का अनुष्का शर्मा का शॉपिंग बैग पकड़नी सीखना होगा।

@GautamSethi14 ने लिखा, संजू को रितिका और समायरा के शॉपिंग बैग को पकड़ना चाहिए।

Next Stories
1 डे-नाइट टेस्ट: एयरपोर्ट से सौरव गांगुली संग ईडन गार्डंस पहुंचीं शेख हसीना, ‘मर्दानी’ रानी मुखर्जी भी देख रहीं पिंक बॉल मुकाबला
2 PINK BALL टेस्ट के नतीजे से पहले विराट कोहली को मिलाा खास तोहफा, 254 गुलाबों का गुलदस्ता देकर बच्चों ने की यह मांग
3 India vs Bangladesh 2nd Test: पहले दिन का खेल खत्म, भारत ने बनाई 68 रन की बढ़त
ये पढ़ा क्या?
X