ताज़ा खबर
 

देर से ट्वीट कर ट्रोल हो गए उमेश यादव, फैन्स ने कहा- 362 दिन पहले ही विश कर दिया

सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और सुरेश रैना जैसे दिग्गज क्रिकेटरों ने इस दिन अपने गुरु को याद किया। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव इस मामले में थोड़ा पीछे रह गए। उमेश यादव ने आठ सितंबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शिक्षक दिवस से जुड़ा एक ट्वीट किया।

उमेश यादव। (फोटो सोर्स- पीटीआई)

5 सितंबर को पूरे भारत में शिक्षक दिवस गया और इस खास दिन को क्रिकेटरों ने भी अपने-अपने तरीके से अपने गुरुओं को याद किया। सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और सुरेश रैना जैसे दिग्गज क्रिकेटरों ने इस दिन अपने गुरु को याद किया। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव इस मामले में थोड़ा पीछे रह गए। उमेश यादव ने आठ सितंबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शिक्षक दिवस से जुड़ा एक ट्वीट किया। अमेश ने लिखा, ”सिर्फ़ शिक्षा ही नहीं … ज़िंदगी के कई मायने सिखाने के लिये मैं सदा अपने शिक्षकों का आभारी रहूँगा ! शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं। उमेश यादव के इस ट्वीट के बाद फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ”बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या, वहीं एक फैन ने लिखा, ”उमेश भाई इंग्लैंड का टाइम भारत के मुकाबले इतना भी पीछे नहीं है।”

उमेश यादव। (Photo Courtesy: BCCI)

कुछ फैन ने कहा लगता है उमेश ने सितंबर को टेवीट ड्रॉफ्ट किया था तो जो आज जाकर पब्लिश हुआ है। वहीं एक फैन ने लिखा,”लगे हाथ श्री कृष्णा जन्माष्टमी की भी बधाई दे देते। सर अब आपको ध्यान आया शिक्षक दिवस को निकले 3 दिन हो गए। ”वहीं कुछ फैन ने उमेश यादव की खिंचाई करते हुए लिखा, ”उमेश भाई आपने शिक्षक दिवस को 362 दिन पहले ही विश कर दिया।”

उमेश यादव ने बीते 7 सालों के दौरान अपनी गेंदबाजी में काफी सुधार किया है। उमेश यादव अभी तक खेले गए 38 टेस्ट मैचों में 35 के करीब के औसत से 106 विकेट ले चुके हैं। उमेश ने अपनी गेंदबाजी से भारत को कई टेस्ट मैचों में वापसी कराई है। इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दौरान उन्हें अब तक एक ही मैच में खेलने का मौका मिला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App