ताज़ा खबर
 

Ind vs NZ: धोनी के संन्यास पर बोले फैंस, प्लीज माही इन्हें अफवाहें ही रहने देना

India vs New Zealand, Ind vs NZ, World Cup 2019 Semi-Final: रवींद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी की बदौलत भारतीय टीम ने शुरुआती 5 रनों पर तीन विकेट खोने के बाद भी मैच को बनाए रखा। इन दोनों बल्लेबाजों ने अंत के ओवरों में मैच को भारत के बेहद करीब लगा दिया था, लेकिन 49वें ओवर धोनी बदकिस्मत रहे और रन आउट हो गए।

महेंद्र सिंह धोनी।

India vs New Zealand, Ind vs NZ, World Cup 2019 Semi-Final: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से हराते हुए फाइनल में जगह बना ली है। रवींद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी की बदौलत भारतीय टीम ने शुरुआती 5 रनों पर तीन विकेट खोने के बाद भी मैच को बनाए रखा। इन दोनों बल्लेबाजों ने अंत के ओवरों में मैच को भारत के बेहद करीब लगा दिया था, लेकिन 49वें ओवर धोनी बदकिस्मत रहे और रन आउट हो गए। धोनी के आउट होते ही भारतीय जीत की उम्मीदें भी खत्म हो गई। पहले से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि धोनी इस वर्ल्ड कप के बाद इंटरनैशनल क्रिकेट से रिटारयमेंट पर ले लेंगे। इस हार के बाद उनके संन्यास की चर्चाएं चल पड़ी। हालांकि, क्रिकेट फैंस अपने चहिते क्रिकेटर को अभी और मैच खेलते देखना चाहते हैं। हार के बाद से ही सोशल मीडिया पर धोनी के फैंस उनसे अभी संन्यास नहीं लेने की गुहार लगा रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘धोनी आप अब भी हमारे हीरो हैं, आपने अपनी तरफ से बेस्ट परफॉर्मेंस दिया। इतने सालों में पहली बार आपको आउट होने के बाद इतना दुखी देखा, मेरा दिल रो रहा है।’

वहीं एक फैन ने लिखा, ‘आज के मैच हारने से ज्यादा दुख इस बात का है कि आप अगले वर्ल्ड कप में टीम के साथ नहीं होंगे। आशा है कि आप आने वाले मैचों को खेले, प्लीज अभी रिटायरमेंट नहीं लेना।’ जबकि एक फैन ने कहा, ‘हमें आप पर गर्व है धोनी, आप हमारे रोल मॉडल है आपसे हमेशा टीम के लिए मुश्किल से मुश्किल समय में बेहतर करने की कोशिश की।’ वहीं धोनी के आउट होने के बाद स्टेडियम में मौजूद एक बच्चे की रोने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है।

धोनी को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने अपने-अपने तरीके से उनकी तारीफ की है। इसके साथ ही उनसे अभी रिटायरमेंट नहीं लेने की अपील भी की। कप्तान विराट कोहली से मैच के बाद जब धोनी के रिटायरमेंट पर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि इस बारे में अभी तक धोनी से उनकी कोई बात नहीं हुई है। बता दें कि धोनी धोमी बल्लेबाजी के कारण इस पूरे वर्ल्ड कप में आलोचकों के निशाने पर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सन्यांसः विश्व कप में अब नहीं दिखेगा इनका जलवा
2 भारत हमेशा रोहित और कोहली पर निर्भर नहीं रह सकता, दूसरों को जिम्मेदारी लेनी होगी: तेंदुलकर
3 world cup 2019: धोनी की ये गलती बार-बार भारत को पड़ती है महंगी, न्यूज़ीलैंड के खिलाफ भी यही हुआ