ताज़ा खबर
 

मशहूर क्रिकेट कोच से छीन ले गए मोबाइल, 6 महीने में दूसरी बार वारदात

मशहूर क्रिकेट कोच और रणजी खेल चुके हितेश शर्मा (51) लूटपाट हुई है। शनिवार रात करीब पौने दस बजे वह फोन पर बात करते हुए पैदल अपनी गाड़ी की तरफ जा रहे थे तब बदमाश मोबाइल छीनकर फरार हो गए।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के करोल बाग में मशहूर क्रिकेट कोच हितेश शर्मा संग लूटपाट का मामला सामने आया है। घटना के वक्त वह घर जाने के लिए गाड़ी की तरफ जा रहे थे तब स्कूटर सवार बदमाश फोन छीनकर फरार हो गए। बीते छह महीनों में लूट की यह दूसरी वारदात है। मामले में करोलबाग पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस सीसीटीवी कैमरों के मदद से आरोपियों को पकड़ने में जुटी है।

मामले में पुलिस ने बताया कि मशहूर क्रिकेट कोच और रणजी खेल चुके हितेश शर्मा (51) लूटपाट हुई है। वह परिवार समेत करोल बाग के बीडनपुरा में रहते हैं। जानकारी के मुताबिक शनिवार रात करीब पौने दस बजे वह फोन पर बात करते हुए पैदल अपनी गाड़ी की तरफ जा रहे थे। शर्मा जैसे ही सरस्वती मांर्ग, पीएनबी बैंक के पास पहुंचे अचानक पीछे से दो स्कूटर सवार बदमाश आए और हाथ से मोबाइल छीन फरार हो गए।

शर्मा के मुताबिक लुटेरे फोन इतनी तेजी से मोबाइल छीनकर भागे कि कुछ देर तक उन्हें पता ही चला कि आखिर हुआ क्या। घटना को अंजाम देकर बदमाश देशबंधु गुप्ता रोड की तरफ भाग गए।

क्रिकेट कोच शर्मा का कहना है कि घटना के बाद उन्होंने मदद के लिए शोर मचाया मगर किसी ने मदद नहीं की। बाद में करोल बाग पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। हितेश शर्मा के मुताबिक इससे पहले भी उनके साथ ऐसी वारदात हो चुकी है। उन्होंने बताया कि थाना देशबंधु गुप्ता रोड एरिया में इसी तर्ज पर उनसे बदमाश मोबाइल छीनकर ले गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App