ताज़ा खबर
 

तापसी पन्नू ने मिताली राज को बर्थडे पर दिया खास गिफ्ट, ‘शाबाश मिठू’ दिखाएगी क्रिकेट कप्तान का सफर

निर्देशक राहुल ढोलकिया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म में तापसी पन्नू क्रिकेट कप्तान मिताली राज का किरदार निभाएंगी।

पर्दे पर मिताली राज बनेंगी तापसी पन्नू

साइना नेहवाल, सानिया मिर्जा, सचिन तेंदुलकर और एमएस धोनी के बाद अब महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर बायोपिक बनने जा रही है। शाहरुख की रईस फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल ‘शाबाश मिठू’ है जिसमें तापसी पन्नू महिला क्रिकेट कप्तान की भूमिका अदा करेंगी। इस बायोपिक को लेकर तापसी ने कहा, “जहां तक महिलाओं के क्रिकेट की बात है तो भारत की सबसे सफल कप्तान के किरदार को निभाना वाकई में गर्व की बात है। तापनी का कहना है कि अभी से मैंने इस किरदार को निभाने को लेकर दबाव महसूस करना शुरू कर दिया है, फिलहाल मुझे नहीं लगता कि मैं इसे किसी और के साथ बांटना चाहती हूं।”

अपनी बायोपिक के बारे में मिताली ने कहा, “मैंने हमेशा क्रिकेट में ही नहीं, बल्कि सभी क्षेत्रों में महिलाओं के लिए समान अवसर के लिए अपनी राय जाहिर की है। न केवल मेरी कहानी को पर्दे पर जीवंत करने के लिए, बल्कि जो महिलाएं सपने देखने का हिम्मत रखती हैं, उन तक पहुंचने के लिए मुझे एक बड़ा प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराने के मद्देनजर मैं अजीत अंधारे और वायकॉम 18 स्टूडियोज का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं।”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आज मिताली राज का 37वां जन्मदिन हैं और इसी खास मौके पर उनकी बायोपिक को लेकर मेकर्स ने घोषणा की है। मिताली के लिए इस उपहार से बड़ा और क्या हो सकता है जिसके जरिए दुनिया उनके संघर्ष को जानेगी और महिलाओं को क्रिकेट में आगे आने की प्रेरणा मिलेगी।

हाल ही में तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह मिताली के साथ दिख रही हैं। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे कप्तान मिताली राज! आप ने हम सबको गौरवान्वित कई बार और कई तरीके से किया है। ये मेरी खुशकिस्मती है कि ऑनस्क्रीन मुझे आपका किरदार निभाने का मौका मिल रहा है। आपके इस जन्मदिन पर मैं आपको क्या तोहफा दूं मुझे समझ नहीं आ रहा है, लेकिन मैं इतना कह सकती हूं कि मैं पूरी मेहनत करूंगी कि आप खुद को ऑनस्क्रीन देखकर गर्व महसूस करें।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 विराट कोहली का बड़ा खुलासा, दोहरा शतक जड़ने के बाद खाया था चिकन बर्गर और चॉकलेट शेक
2 ‘गरीब हैं तुम्हें क्रिकेटर नहीं बना सकते’, कभी पिता ने मना किया अब बेटे को मिली U-19 वर्ल्ड कप में भारत की कप्तानी
3 5 रन कम थे तभी पिच पर अश्विन मनाने लगे जीत का जश्न, 1 रन से हारी टीम तो फैंस ने उड़ाया मजाक
ये पढ़ा क्या?
X