ताज़ा खबर
 

क्रिकेट और बॉलीवुड के 300 लोग युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में होंगे शामिल

आमंत्रित किए गए ज्यादातर लोगों के आने की उम्मीद भी है। प्री-वेडिंग फंक्शन मंगलवार से ललित होटल में शुरू हो जाएंगे।

yuvraj singh, hazel keechयुवराज सिंह अपनी होने वाली पत्नी हेजल के साथ।

चंढीगढ़ क्रिकेटर युवराज सिंह की भव्य शादी का इंतजार कर रहा है। मॉडस से एक्ट्रेस बनीं हेजल से युवी बुधवार 30 नवंबर को शादी करने वाले हैं। युवरजा एंड हेजल प्रीमीयर लीग वाले शादी के कार्ड छप चुके हैं। इसे 300 हाई-प्रोफाइल लोगों को भेजा जा चुका है। जिसमें क्रिकेट और बॉलीवुड से जुड़े दिग्गज नाम शामिल हैं। आमंत्रित किए गए ज्यादातर लोगों के आने की उम्मीद भी है। प्री-वेडिंग फंक्शन मंगलवार से ललित होटल में शुरू हो जाएंगे। जिसमें पारंपरिक हल्दी सेरेमनी होगी जो पूल साइड पर की जाएगी। खाने के मेन्यू में भारतीय, चाइनीज, कॉन्टिनेंटल, इटैलियन और थाई शामिल होगा। फतेहगढ़ साहिब में शादी होगी। यह जगह चंढीगढ़ से 50 किलोमीटर दूर है। युवराज की मां शबनम पंचकुला के मनसा देवी कॉम्पलेक्स में हैं जोकि जोड़े का नया घर होगा। वहां वो सारी तैयारियों को पूरा करवाने में लगी हुई हैं। 30 नवंबर को शादी के उम्मीद है कि युवराज और हेजल अपने इसी नए घर में शिफ्ट हो जाएं।

सभी की निगाहें शादी में पहुंचने वाले गेस्ट्स की लिस्ट पर हैं। जहां यह जोड़ा अपनी शादी को केवल सीमित दोस्तों और परिवार के सदस्यों का साथ मनाना चाहता है। वहीं सिंह परिवार के द्वारा की जा रही तैयारियों से साफ है कि यह एक भव्य शादी होगी। यह केवल एक भव्य पंजाबी शादी नहीं होगी बल्कि इसमें आने वाले मेहमानों के हर कंफर्ट का ध्यान रखा जाएगा। शादी चंढीगढ़ से 50 किलोमीटर दूर फतेहगढ़ साहिब के गुरुद्वारे में होगी। इसके बाद युवी के गृहनगर और दिल्ली में रिसेप्शन दिया जाएगा। चंढीगढ़ में जिस जगह भारतीय क्रिकेट टीम ठहरी है वहीं युवराज ने रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया है। इससे खिलाड़ी फ्रेश होकर सेलिब्रेशन में आराम से शामिल हो जाएंगे।

जहां एक ओर टीम इंडिया से हर किसी को बुलाया गया है। वहीं ऐसा लगता है कि इंग्लिश टीम से किसी को भी निमंत्रण नहीं भेजा गया है। हम सभी को पता है भारत के साथ टेस्ट सीरिज खेलने इंग्लैड की टीम हमारे देश में आई हुई है। जोकि दो महीने तक यहीं रहेगी। तीसरा टेस्ट मैच 26-30 नवंबर के बीच खेला जाएगा। टेस्ट के आखिरी दिन सभी खिलाड़ियों को प्रेशर से राहत मिलेगी और वो आराम से पार्टी करेंगे।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीडियो: इंग्लैंड के काम नहीं आई एंडरसन की चालाकी, अम्पायरों ने मुरली विजय को नहीं माना दोषी
2 मोहाली टेस्ट, डे-3 स्टंप: इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 78 रन पर गवांए 4 विकेट, मैच पर भारत की पकड़ मजबूत
3 IND vs ENG, मोहाली टेस्ट: पुजारा ने कहा- दूसरे दिन इंग्लैंड ने निगेटिव लाइन में गेंदबाजी की
ये पढ़ा क्या?
X