ताज़ा खबर
 

Coronavirus: कोलकाता की सूनी सड़कें देख भावुक हुए सौरव गांगुली, कहा- कभी सोचा नहीं था अपने शहर को ऐसे…

कोरोनावारस के चलते कोलकाता की सुनसान सड़के देख बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली बेहद भावुक हो गए हैं। उन्होंने फैंस के साथ लॉकडाउन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

अपने शहर के हालात देख दुखी सौरव गांगुली

कोविड 19 महामारी के चलते राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन में यहां सूनी सड़कें देखकर बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि अपने शहर में ऐसा नजारा देखेंगे। गांगुली ने वीरान सड़कों की तस्वीरें ट्विटर पर डालकर लिखा, ”कभी नहीं सोचा था कि अपने शहर को ऐसे देखूंगा। सुरक्षित रहिये। जल्दी ही हालात बेहतर होंगे। सभी को प्यार।” तस्वीरों को देख लोग गांगुली की पोस्ट पर लिख रहे हैं डिसिप्लिन मतलब बंगाली। कुछ लोग यह भी कह रहे हैं आप आईपीएल के बारे में भी सोचें। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दुनिया भर में खेल आयोजन स्थगित हैं या रद्द कर दिये गए हैं।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता और अन्य शहरी इलाकों में जारी ‘लॉकडाउन’ को विस्तारित करते हुए 31 मार्च तक पूरे राज्य में लागू रखने का मंगलवार को ऐलान किया। बनर्जी ने कहा, ”हालात का जायजा लेने के बाद आज शाम पांच बजे से पूरे राज्य में लॉकडाउन लागू करने का फैसला किया गया है।” बता दें कि पश्चिम बंगाल में मंगलवार को कोरोना वायरस के दो और मामले सामने आए जिसके साथ ही राज्य में इस महामारी के कुल आठ मामले हो गए हैं।

राज्य के एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि दोनों रोगी हाल ही में विदेश यात्रा से लौटे थे। इनमें एक ब्रिटेन से और दूसरा मिस्र से लौटा है। अधिकारी के मुताबिक, उन्हें बेलियाघाट के संक्रामक रोग अस्पताल के पृथक वार्ड में रखा गया है। पहली जांच में दोनों संक्रमित पाए गए हैं और दूसरी जांच के लिए नमूने भेजे गए हैं जिनके परिणाम का इंतजार है। इन आठ मामलों के अलावा दमदम के 57 वर्षीय एक व्यक्ति की कोरोना वायरस के कारण सोमवार को एक स्थानीय अस्पताल में मौत हो गई।

संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच राज्य में पांच दिन के लॉकडाउन का मंगलवार को दूसरा दिन है। बंद सोमवार को शाम पांच बजे से शुरू हुआ और 27 मार्च तक चलेगा। पुलिस ने सोमवार की शाम को शहर में निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने के मामले में 255 लोगों को गिरफ्तार किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोनावायरस के कारण हार्दिक पंड्या ने भाई क्रुणाल को खिलाया स्पेशल केक, चुटीले अंदाज में दी बधाई; तस्वीर वायरल
2 रिकी पोंटिंग ने 2003 वर्ल्ड कप फाइनल का बैट शेयर किया, फैंस ने पूछा- स्प्रिंग किधर है
3 श्रेयस अय्यर घर में बने जादूगर, ‘गन ट्रिक’ देखकर बहन नताशा हुईं हैरान; देखें VIDEO
IPL 2020 LIVE
X