ताज़ा खबर
 

VIDEO: आंद्रे रसेल को आउट कर मैदान पर ही नाचने लगे गेंदबाज और फील्डर, तभी अंपायर ने दे दिया नो बॉल

128 रनों का पीछा करने उतरी ढाका की शुरुआत भी खराब रही और टीम ने 29 के स्कोर पर ही अपने चार अहम खिलाड़ियों का विकेट गंवा दिया। ढाका की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर महज 126 रन ही जोड़ सकी और मैच एक रन से गंवा बैठी।

मैच के दौरान की तस्वीर। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में खेले गए एक मैच के दौरान पाकिस्तानी पेसर वहाब रियाज मजाक के पात्र बन गए। शुक्रवार को ढाका डायनामाइट और कोमिला विक्टोरियंस के बीच टूर्नामेंट का 39वां मैच खेला गया। दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। मैच के आखिरी ओवर तक जीतने वाली टीम कौन सी होगी यह तय नजर नहीं आ रही थी। हालांकि, इस मैच को कोमिला विक्टोरियंस एक रन से अपने नाम करने में कामयाब रही। ढाका डायनामाइट को जीत के लिए 128 रनों की जरूरत थी और लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम की आखिरी उम्मीदें विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल पर टिकी थी। रसेल के सामने पारी का 19वां ओवर लेकर वहाब रियाज आए और पहली ही गेंद पर उन्होंने रसेल को कैच आउट कराया। इसके बाद रियाज ने फील्डरों के साथ जीत का जश्न काफी जोश और जुनून के साथ मनाया, तभी अंपायर ने इस गेंद को नो बॉल करार दे दिया।

अंपायर के इस फैसले के बाद रियाज की जीत खुशी हार के डर में तब्दील हो गई। बता दें कि इस मैच में ढाका डायनामाइट के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोमिला विक्टोरियंस की टीम 20 ओवर में सिर्फ 127 रन ही बना सकी। विक्टोरियंस की ओर से सबसे अधिक 38 रन सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल ने बनाया।

wahab_edit_0 from slyNlobo on Vimeo.

128 रनों का पीछा करने उतरी ढाका की शुरुआत भी खराब रही और टीम ने 29 के स्कोर पर ही अपने चार अहम खिलाड़ियों का विकेट गंवा दिया। ढाका की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर महज 126 रन ही जोड़ सकी और मैच एक रन से गंवा बैठी। ढाका की ओर से आंद्रे रसेल 30 रन बनाकर अंत तक नाबाद रहे।

Next Stories
1 VIDEO: मैदान पर पंड्या कर बैठे ये बड़ी चूक, न्यूजीलैंड ने अंपायर की मदद से सुधारी गलती
2 VIDEO : न्यूजीलैंड के खिलाफ चमके विजय शंकर, लेकिन रायडू की इस गलती से गंवाया विकेट
3 VIDEO : वेलिंगटन में हार्दिक पंड्या का धमाका, जड़ दिए लगातार तीन छक्के
आज का राशिफल
X