ताज़ा खबर
 

कोच रवि शास्त्री ने दिए संकेत, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिल सकता है आराम

इस सीरीज के बाद टीम को अपने घर पर 24 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में हिस्सा लेना है। टी-20 सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी।

भारतीय टीम और रवि शास्त्री।

न्यूजीलैंड में मिली शानदार वनडे जीत के बाद भारतीय टीम की कोशिश टी-20 सीरीज में भी इस लय को बरकरार रखने की होगी। भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ 6, 8 और 10 फरवरी को टी-20 मैच खेलना है। इस सीरीज के बाद टीम को अपने घर पर 24 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में हिस्सा लेना है। टी-20 सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी। टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज में कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर दिए एक इंटरव्यू में शास्त्री ने कहा कि वह इस सीरीज के दौरान कुछ खिलाड़ियों को आराम देने की सोच रहे हैं। शास्त्री ने कहा, ‘हमने इस बारे में चयनकर्ताओं से बात की है। कुछ सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट देकर हम टीम में युवा खिलाड़ी को मौका देंगे। वर्ल्ड कप से पहले ये हमारी आखिरी वनडे सीरीज है। ऐसे में हमारी कोशिश ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को चांस देने का होगा।’

शास्त्री ने आगे कहा, ‘लंबे समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को रेस्ट की जरूरत है। जसप्रीत बुमराह के वापस आने से टीम को मजबूती मिलेगी। इसके अलावा रोहित शर्मा और शिखर धवन लगातार खेल रहे हैं और उन्हें आगे भी लगातार खेलना है। रोहित और शिखर को भी कुछ मैचों में रेस्ट देने की आवश्यकता है। युवा खिलाड़ियों से ओपनिंग करा उन्हें परखने के लिए यह सही समय होगा।’

बता दें कि भारतीय टीम से बाहर चल रहे मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल को टीम में वापस शामिल किया जा सकता है। वर्ल्ड कप से पहले टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरा बेहद अहम होने वाला है। ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं के घर में हराने के बाद भारत की कोशिश उन्हें अपने देश में भी पटखनी देने की होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भुवनेश्वर कुमार की वाइफ नुपूर नागर ने खोला राज, बताया किस क्रिकेटर को करती हैं सबसे ज्यादा पसंद
2 विस्फोटक बल्लेबाज ब्रैंडन मैकलम ने BBL से लिया संन्यास, फ्यूचर में जताई यह काम करने की इच्छा
3 ICC Rankings: धोनी को मिला लगातार तीन अर्धशतक जड़ने का फायदा, वनडे रैंकिंग में आया सुधार
राशिफल
X