ताज़ा खबर
 

गेल ने माल्या संग शेयर की तस्वीर, लोग करने लगे ट्रोल, फिर भगोड़े शराब कारोबारी ने दिया ये जवाब

गेल ने माल्या के साथ ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा " बिग बॉस विजय माल्या से मिलकर अच्छा लगा। रॉकस्टार।' गेल के इस तस्वीर को शेयर करते ही भारतीय फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे।

विजय माल्या से मिले यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल। (pc- twitter/chris gayle)

यूनिवर्सल बॉस के नाम से मशहूर विंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के भारत में लाखों फैंस हैं। गेल वेस्टइंडीज से ज्यादा भारत में फेमस हैं उसकी मुख्य वजह आईपीएल है। सालों तक आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के लिए खेलने वाले गेल शनिवार को इंग्लैंड में आरसीबी के पूर्व मालिक और भगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या से मिले। गेल फॉर्मूला वन रेस देखने गए थे वहां उनकी मुलाकात माल्या से हुई। गेल ने इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

गेल ने माल्या के साथ ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा ” बिग बॉस विजय माल्या से मिलकर अच्छा लगा। रॉकस्टार।’ गेल के इस तस्वीर को शेयर करते ही भारतीय फैंस उन्हें ट्रोल करने लगे। कई फैंस ने क्रिस गेल को याद दिलाया कि विजय माल्या भारत में बैंकों का करोड़ों रुपये लेकर इंग्लैंड भागा हुआ है। एक यूजर ने लिखा “अपना वॉलिट चेक कर लो पहले।” एक ने लिखा “उसको लोन मत देन।” कुछ यूजर्स गेल से माल्या को भारत कूरियर करने की मांग भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “उसको बोल ना भाई की हम लोगो का पैसा वापस कर दे।” लोगों ने गेल को इस बात से भी सचेत कराया कि वे अपने बैंक अकाउंट कि डिटेल्स माल्या को न बताएं।

बता दें विश्वकप में गेल का प्रदर्शन बेहद मामूली रहा। जिसके चलते उनकी टीम भी इस टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं कर पाई। गेल जल्द क्रिकेट को अलविदा कहने वाले हैं। अगले महीने भारत के साथ होने वाली टेस्ट और वनडे सीरीज के बाद गेल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। आईपीएल में खेलेंगे या नहीं ये अभी उन्होंने साफ़ नहीं किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ICC की सालाना बैठक में जिम्बाब्वे पर लग सकता है प्रतिबंध
2 England vs New Zealand Lord’s Weather Forecast, World Cup 2019 Final Live Updates: मौसम एकदम साफ़ है, न्यूज़ीलैंड ने टॉस जीता गेंदबाजी चुनी
3 संन्यास की खबरों के बीच इस दिग्गज ने महेंद्र सिंह धोनी को बनाया अपनी टीम का कप्तान, बताई यह बड़ी वजह